ब्यूटी पार्लर रेप केस: सेक्स रैकेट के ग्राहकों की लिस्ट बनाकर खोज रही है पुलिस

Smart News Team, Last updated: 03/09/2020 07:21 PM IST
  • नाबालिग किशोरी के साथ ब्यूटी पार्लर गैंगरेप केस में पुलिस सेक्स रैकेट में शामिल 8 लोगों की लिस्ट बनाकर तलाश कर रही है जिनमें कुछ ग्राहक भी शामिल हैं.
ब्यूटी पार्लर रेप केस में ग्राहकों की लिस्ट बनाकर खोज रही है पुलिस

वाराणसी. नाबालिग किशोरी के साथ ब्यूटी पार्लर गैंगरेप केस में संचालिका गिरफ्तार होने के बाद पुलिस सेक्स रैकेट में शामिल आरोपियों और कुछ ग्राहकों की लिस्ट बनाकर तलाश कर रही है. इन लोगों में जमीन कारोबारी से लेकर आम आदमी तक शामिल हैं. बुधवार और गुरुवार को क्राइम ब्रांच ने रामनगर चौराहे के लगायत नगर के आधा दर्जन स्थलों पर जाकर लोगों से पूछताछ की.

आरोपी ब्यूटी पार्लर संचालिका ने पूछताछ के दौरान 8 लोगों का नाम लिया था जिनमें 3 लोग पीड़िता से जबरन धंधा करवाते थे जबकि 5 लोग ग्राहक थे. पुलिस ने सभी की तलाश में कई जगहों पर दबिश दी लेकिन आरोपी फरार हैं.

प्रियंका गांधी ट्वीट से ब्यूटी पार्लर गैंगरेप केस में पुलिस एक्शन तेज,2 गिरफ्तार

मिर्जापुर चुनार थाना प्रभारी निरीक्षक मनोज कुमार सिंह ने बताया कि आरोपी संचालिका के बयान के आधार पर 8 लोगों के नाम सामने आए जिनकी गिरफ्तारी के लिए पुलिस ने दो टीम बनाई हैं. आरोपियों को पकड़ने के लिए तलाश तेज कर दी गई है. पीड़िता के साथ बेहद खराब बर्ताव किया गया जिसके लिए आरोपियों को कड़ी से कड़ी सजा दी जाएगी.

ब्यूटीपार्लर में नाबालिग को दिया जाता था नशा, 1 महीने में 12 लोगों ने किया रेप

मालूम हो नाबालिक किशोरी को रामनगर के गोलाघाट इलाके में महीनों बंधक बनाकर उसका शारीरिक शोषण किया गया. साथ ही जबरन वेश्यावृति भी कराई गई थी. हाल ही में कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा के ट्वीट के बाद हरकत में आई पुलिस ने घटना में शामिल मुख्य आरोपी अजित साहनी और ब्यूटीपार्लर संचालिका शालू को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया. अब आरोपियों के बयान से मिली जानकारी के आधार पर अन्यों की तलाश की जा रही है.

किशोरी से दरिंदगी की मुख्य आरोपी ब्यूटी पार्लर संचालिका गिरफ्तार, एक दर्जन से ज्यादा लोगों ने किया था रेप

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें