UP ब्लॉक प्रमुख चुनाव रिजल्ट: वाराणसी की सभी सीटों पर BJP की जीत, सपा हारी

Smart News Team, Last updated: Sat, 10th Jul 2021, 6:04 PM IST
  • उत्तर प्रदेश ब्लॉक प्रमुख चुनाव परिणाम 2021 में वाराणसी में बीजेपी और उसके सहयोगी दल ने सभी आठों सीटों पर जीत दर्ज की है. वहीं दूसरी तरफ समाजवादी पार्टी का वाराणसी के ब्लॉक प्रमुख चुनाव में एक भी सीट पर कोई प्रत्याशी जीत दर्ज नहीं कर पाए.
UP ब्लॉक प्रमुख चुनाव रिजल्ट: वाराणसी की सभी सीटों पर BJP की जीत, सपा हारी

वाराणसी. वाराणसी के ब्लॉक प्रमुख चुनाव में भाजपा जनता पार्टी और उसके गठबंधन दल ने सभी पदों पर जीत दर्ज की है. वहीं समाजवादी पार्टी के किसी भी प्रत्याशी का वाराणसी में ब्लॉक प्रमुख के चुनाव में जीत दर्ज नहीं कर पाए है. बीजेपी ने वाराणसी के आठों ब्लॉक पर जीत दर्ज की है. जिसमें से एक ब्लॉक पर अद(एस) की प्रत्याशी विजयी हुई.

जानकारी के अनुसार भाजपा को सबसे कड़ी टक्कर वाराणसी के पिंडरा ब्लॉक पर देखने को मिली. जहां पर भाजपा प्रत्याशी केवल सात वोट से विजयी हुए है. वहीं दूसरी तरफ बड़ागांव ब्लॉक में बीजेपी ने भितगत कर वहां की प्रतिद्वंद्वी निर्दल प्रत्याशी को जिताने की कोशिश में लगी रही, लेकिन वहां से अद(एस) की प्रत्याशी विजयी घोषित की गई है.

यूपी बोर्ड 10वीं-12वीं एग्जाम रिजल्ट 2021: इस दिन जारी हो सकते हैं परीक्षा नतीजे

वाराणसी के ब्लॉक प्रमुख चुनाव से पहले ही वहां के चार ब्लाकों में बीजेपी के प्रत्यशी निर्विरोध निर्वाचन हो गए थे. इस तरह वाराणसी के सभी आठों ब्लाकों पर भाजपा और उसके सहयोगी दल ने अपना विजय का परचम लहराया है. वहीं सपा का यहां पर खता भी नहीं खुल पाया.

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें