वाराणसी: BHU सेंट्रल ऑफिस पहुंचे योगी आदित्यनाथ, कोविड की तैयारियों को लेकर बैठक

Smart News Team, Last updated: Sat, 29th Aug 2020, 7:33 PM IST
  • वाराणसी में BHU के कोविड अस्पताल में स्थिति की समीक्षा करने पहुंचे. BHU के कोविड अस्पताल में पिछले दिनों दो मरीजों की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हो गई थी.
बीएचयू हेलीपैड पर योगी आदित्यनाथ.

वाराणसी. मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ शनिवार को कोविड-19 की स्थितियों की समीक्षा करने बीएचयू पहुंचे हैं. सीएम योगी आदित्यनाथ दोपहर बाद बीएचयू के हेलीपैड पर उतरे और वहां से सीधे उनके गाड़ियों का काफिला बीएचयू के सेंट्रल ऑफिस पहुंचा. बीएचयू सेंट्रल ऑफिस में सीएम योगी आदित्यनाथ अधिकारियों के साथ सर सुंदरलाल अस्पताल में कोविड-19 को लेकर बैठक कर रहे हैं. योगी आदित्यनाथ दो दिवसीय दौरे पर वाराणसी पहुंचे हैं.

वाराणसी: गंगा का जलस्तर चेतावनी बिंदु से 3 मीटर दूर, वरुणा किनारे वाले सहमे

बता दें कि पिछले दिनों बीएचयू के कोविड हॉस्पिटल में हुए दो संदिग्ध मौतों के बाद समीक्षा बैठक के लिए पहुंचे हैं. बीएचयू के कोविड हॉस्पिटल में हुई इन मौतों पर योगी आदित्यनाथ कड़ा रुख अपना सकते हैं. योगी आदित्यनाथ इसी महीने में पिछले दिनों बीएचयू के कोविड अस्पताल का दौरा कर चुकें हैं. तब उन्होंने वहां के अस्पताल की कोविड मरीजों के प्रति खराब व्यवहार को देखकर सख्त रुख अपनाया था. इस बार बीएचयू में चल रही बैठक में बीएचयू के कुलपित समेत जिले के आला अफसर मौजूद हैं. बीएचयू में बैठक के बाद मुख्यमंत्री वहां से डीएलडब्लू, ककरमत्ता, लहरतारा और चौकाघाट होते हुए सर्किट हाउस जाएंगे.

वाराणसी: गंगा का जलस्तर चेतावनी बिंदु से 3 मीटर दूर, वरुणा किनारे वाले सहमे

सर्किट हाउस में मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ की बैठक एक बैठक होनी है. बैठक शुरू होने से पहले बैठक में शामिल होने वाले सभी 65 अधिकारियों की कोरोना जांच की गई है. जांच में सभी की रिपोर्ट निगेटिव आई है. इसके साथ ही मुख्यमंत्री को खाना खिलाने वाले कुक सहित अन्य लोगों की भी कोरोना जांच हुई है और उनकी भी रिपोर्ट निगेटिव है.

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें