CM योगी आज करेंगे वाराणसी और बलिया का दौरा, जानें पूरा कार्यक्रम

Smart News Team, Last updated: Fri, 18th Jun 2021, 12:05 AM IST
  • मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ शुक्रवार को बलिया और बनारस का दौरा करेंगे. जहां वो सबसे पहले सेवापुरी ब्लॉक के सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र का मुआयना करेगें. उसके बाद निर्माणाधीन रिंग रोड का निरीक्षण करेगें.
CM योगी आज करेंगे वाराणसी और बलिया का दौरा

वाराणसी। उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ शुक्रवार को बलिया और बनारस का दौरा करेंगे. शुक्रवार शाम 3 बजकर 10 मिनट पर योगी आदित्यनाथ बनारस के लिए रवाना होंगे. बनारस में सेवापुरी ब्लॉक के सामुदायिक स्वास्थ्य पहुंच कर सीएचसी का मुआयना करेंगे. जिसके बाद सीएम योगी बनारस में ही निर्माणाधीन रिंग रोड का निरीक्षण करेगें. रिंग रोड का निरीक्षण करने के बाद मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ सीधे सर्किट हाउस पहुचेंगे जहां पर कोरोना संक्रमण की संभावित तीसरी लहर से निबटने के लिए किए गए तैयारियों की समीक्षा करेंगे.

इसके साथ ही वहां के कानून व्यवस्था और विकास कार्यों की भी समीक्षा करेंगे. जिसके बाद सिगरा में स्थित अंतरराष्ट्रीय कन्वेंशन सेंटर (रुद्राक्ष) और काशी विश्वनाथ धाम में चल रहे कार्यों का मौके पर पहुंच कर जायजा लेंगे. उसके बाद फिर मुख्यमंत्री रात्री में ही लखनऊ के लिए रवाना हो जाएंगे.

झमाझम बारिश के बाद वाराणसी की सड़कों पर जलजमाव, दुकानों में भरा पानी

गौरतलब है कि मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ पहले भी भी कोविड संक्रमण से निपटने के लिए की गई तैयारियों का जायजा लेने के लिए दौरा करते रहें हैं. मालूम हो कि पिछले माह में 17 मई को मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने एक दिन में तीन जिलों मेरठ, नोएडा और गाजियाबाद का दौरा किया था.

यह हमेशा देखा जाता है कि योगी आदित्यनाथ हमेशा ग्रांउड जीरो पर पहुंचकर कोरोना संक्रमण की स्थितियों के बारे में जानकारी लेने के साथ-साथ वहां के अधिकारियों से मिलकर कोरोना से निपटने की तैयारियों के बारे में जानकारी लेते हैं और आगे की कार्यवाई के लिए जिलाधिकारियों को दिशा निर्देश देते हैं.

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें