दो दिन के दौरे पर पांच जुलाई को वाराणसी पहुंचेंगे सीएम योगी, तैयारियां शुरू

Smart News Team, Last updated: Sat, 3rd Jul 2021, 6:43 AM IST
उत्तर प्रदेश मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ पांच जुलाई को दो दिन के दौरे पर वाराणसी पहुंचेंगे. अचानक मिली इस सूचना के बाद जिला प्रशासन ने सीएम योगी के आगमन की तैयारियां शुरू कर दी हैं. कहा जा रहा है कि वे सर्किट हाउस सभागार में अधिकारियों के साथ विकास कार्य, कानून व्यवस्था व कोविड- 19 की समीक्षा करेंगे.
दो दिन के दौरे पर पांच जून को वाराणसी पहुंचेंगे सीएम योगी(फाइल फोटो)

वाराणसी. उत्तर प्रदेश मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ पांच जुलाई को दो दिन के दौरे पर वाराणसी आ रहे हैं. अचानक मिली सूचना के बाद जिला प्रशासन ने तैयारियां शुरू कर दी हैं. जिले के वरिष्ठ अधिकारियों को सूचित किया जाने लगा है. शनिवार को उनके आने का पूरा कार्यक्रम तय किया जाएगा जिसके बाद राज्य में प्रोटोकॉल की तैयारियां शुरू कर दी जायेंगी. सीएम योगी सोमवार की दोपहर तक काशी पहुंच जायेंगे. जिसकी शाम को वे सर्किट हाउस सभागार में अधिकारियों के साथ विकास कार्य, कानून व्यवस्था व कोविड- 19 की समीक्षा करेंगे.

बता दें कि पिछले माह 18 जून को भी सीएम योगी वाराणसी दौरे पर आए थे जिसके दौरान भी उन्होंने अधिकारियों के साथविकास कार्य, कानून व्यवस्था व कोविड- 19 पर एक घंटे की समीक्षा की थी. साथ ही रूद्राक्ष कन्वेंशन सेंटर का निरीक्षण कर श्रीकाशी विश्वनाथधाम कारिडोर परियेजना की प्रगति की समीक्षा भी की थी. बताया जा रहा है इस बार योगी आदित्यनाथ 5 जुलाई की शाम को निर्माणाधीन परियोजनाओं का निरीक्षण करेंगे. शनिवार तक मुख्यमंत्री के आगमन की तैयारियों के लिए मंडलायुक्त दीपक अग्रवाल विभिन्न परियोजनाओं की समीक्षा बैठक करेंगे.

UP चुनाव से पहले वाराणसी पहुंच बाबा विश्वनाथ का आशीर्वाद लेंगे अखिलेश यादव

 

पिछले माह के काशी दौरे के दौरान भी सीएम योगी काशी विश्वनाथ मंदिर पहुंचे थे जहां उन्होंने कहा था कि काशी विश्वनाथ धाम की भव्यता अब निखरकर सामने आ गई है. साथ ही मंदिर में मुख्यमंत्री की षोडशोपचार पूजा भी कराई गई थी बताया जा रहा है कि इस दो दिन के काशी दौरे के दौरान मुख्यमंत्री फिर से काशी विश्वनाथ मंदिर भी जा सकते हैं. जिसके बाद वे काशी में ही रात्रि विश्राम भी करेंगे।

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें