वाराणसी दौरे पर CM योगी आदित्यनाथ करेंगे बैठक और फील्ड वीजिट, जानें पूरा प्लान

Smart News Team, Last updated: 29/08/2020 01:50 PM IST
  • शनिवार को मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ वाराणसी दौरे पर हैं. इस दौरान वो कोरोना की स्थिति को लेकर बैठक करेंगे और फील्ड वीजिट भी करेंगे. सीएम योगी शाम 4 बजे के बाद वाराणसी पहुंचेंगे. जानें उनका वाराणसी दौरे का पूरा प्लान.
वाराणसी दौरे पर CM योगी आदित्यनाथ करेंगे बैठक और फील्ड वीजिट, जानें पूरा प्लान

वाराणसी. शनिवार शाम को मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ वाराणसी दौरे के लिए पहुंचेंगे. सीएम योगी का वाराणसी का एक दिवसीय दौरा है. हालांकि वो रात में वाराणसी ही रुकेंगे और रविवार सुबह वापस लखनऊ के लिए निकलेंगे. वाराणसी में एक दिन के दौरे में सीएम योगी सबसे पहले शाम 4.30 बजे के बाद बीएचयू पहुंचेंगे. बीएचयू में उनकी कोविड संक्रमण और रोकथाम के लिए बैठक है.

उनके दौरे पर रहने वाले पूरे प्लान की बात करें तो शाम 4.40 बजे सीएम योगी बीएचयू हेलीपैड पर पहुंचेंगे. इसके बाद 5.00 से 6.00 बजे तक बीएचयू के केंद्रीय सभागार में कोरोना नियंत्रण पर समीक्षा बैठक करेंगे. वहां से 6.15 बजे हेलीकॉप्टर से पुलिस लाइन पर पहुंचेंगे. जिसके बाद 6.20 बजे सर्किट हाउस पहुंचेंगे. सीएम योगी दौरे पर शहर की सुरक्षा व्यवस्था आदि पर भी नजर रखेंगे.

वाराणसी के एलबीएस अस्पताल में कोरोना के डर से नहीं हो रहा मरीजों का इलाज

इसके बाद सीएम योगी 6.30 से 7.00 बजे तक जनप्रतिनिधियों व भाजपा के वरिष्ठ पदाधिकारियों संग बैठक करेंगे. 7.00 से 8.30 बजे कानून व्यवस्था और विकास कार्यों की समीक्षा बैठक होगी. 9.15 बजे काशी मंदिर में दर्शन-पूजन करेंगे और मंदिर कॉरिडोर का अवलोकन करेंगे. 10.00 बजे गोदौलिया-दशाश्वमेध घाट के स्ट्रेच डेवलपमेंट के लिए जाएंगे. वहीं अगले दिन रविवार को 9.00 बजे तक सर्किट हाउस में शहर के प्रबुद्धजनों से मुलाकात करेंगे. इसके बाद वो लखनऊ के लिए रवाना हो जाएंगे.

वाराणसी : कोरोना का कहर जारी, सर्ववेद मंदिर, एयरपोर्ट और एडीजी जोन ऑफिस में दोबारा पहुंचा

गौरतलब हो की कुछ दिन पहले वाराणसी के एक व्यापारी की सीएम योगी के साथ बातचीत सोशल मीडिया पर वायरल हो गई थी. इसमें व्यापारी ने सीएम योगी को शिकायत की थी कि निजी अस्पतालों में कोरोना मरिजों से ज्यादा रुपये लिए जा रहे हैं और उन्होंने कहा था कि डीएम उन्हें दुकानें नहीं खोलने दे रहे हैं. इस पर सीएम योगी ने जवाब मे कहा था मैं वहीं आकर संज्ञान लूंगा. ऐसे में सीएम योगी का वाराणसी दौरा अहम बताया जा रहा है.

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें