CM योगी की सुरक्षा में कई पुलिस वाले तैनात, पास में ही महिला से चेन स्नेचिंग

Smart News Team, Last updated: Tue, 25th May 2021, 12:50 PM IST
  • वाराणसी के सर्किट हाउस के पास मंगलवार सुबह महिला से चेन खींची गई. बदमाशों ने सर्किट हाउस के पास घटना को अंजाम दिया. इसी सर्किट हाउस में मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ रुके हैं. जिसके बाहर उनकी सुरक्षा में कई पुलिस वाले तैनात हैं. कैंट थाने में मामले की तहरीर दी गई है.
यूपी सीएम योगी आदित्यनाथ वाराणसी के दौरे पर हैं. मुख्यमंत्री सर्किट हाउस में रुके हैं.

वाराणसी. वाराणसी में मंगलवार सुबह टहलने निकली एक महिला के गले से बाइक सवार बदमाश ने चेन खींची. चेन स्नेचिंग की ये घटना उसी सर्किट हाउस के पास हुई जिस सर्किट हाउस में वाराणसी दौरे पर आए सीएम योगी आदित्यनाथ रुके हैं. हैरानी की बात है कि वहां कई पुलिस वाले मुख्यमंत्री की सुरक्षा में तैनात हैं और फिर भी बेखौफ बाइक सवार बदमाश सुबह इस घटना को अंजाम देकर फरार हो गए. महिला घटना से घबरा कर घर चली गई. घर वालों ने बाद में मामले की तहरीर कैंट थाने में दी.

तहरीर में बताया गया है कि सर्किट हाउस के पास मंगलवार सुबह में करीब साढ़े पांच बजे महिला, डिठोरी महाल की कंचन श्रीवास्तव टहलने निकली थी. उसी दौरान बाइक सवार बदमाश महिला के गले से चेन खींचकर वहां से भाग निकले. घटना के समय सर्किट हाउस के बाहर पुलिस की तैनाती थी और सीएम सर्किट हाउस में ही थे. उसी सर्किट हाउस वाले मार्ग पर कड़ी सुरक्षा थी.

एक क्लिक में मिलेंगी अपराधियों की जन्म कुंडली, वाराणसी पुलिस ने बनाया मोबाइल एप

महिला ने बताया कि घटना सर्किट हाउस के पास हुई. उन्होंने बताया वो भोजूबीर मार्ग से सर्किट हाउस होते हुए आगे निकली थीं. तभी बिना नम्बर की बाइक से दो युवक पास आये और झपट्टा मारकर चेन नोचकर भाग निकले. महिला का कहना है कि वो इस घटना से डर गईं और घबराकर घर चली गईं. घर में परिजनों को इसी जानकारी दी तो परिजनों ने कैंट थाने में शिकायत दर्कंज करवाई. 

वाराणसी: शादी समारोह से लौट रहा युवक नाले में गिरा, मौत, पुलिस ने निकाला शव

इस मामले में कैंट थाना के इंस्पेक्टर राकेश सिंह ने बताया कि महिला से जानकारी ली जा रही है. आसपास की सीसीटीवी फुटेज से युवकों की पहचान की कोशिश की जा रही है. मुकदमा दर्ज कर लिया गया है. आशंका है कि पहले से ही बाइक सवार ताक में थे.

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें