अखिलेश की जनसभा में ममता बोलीं- UP में खेला होबे, सपा अध्यक्ष ने कहा- भविष्य का चुनाव है

Ruchi Sharma, Last updated: Thu, 3rd Mar 2022, 4:04 PM IST
  • उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव 2022 के सातवें और आखिरी चरण के मतदान के लिए भी प्रचार अभियान अपने चरम पर है. इसी क्रम में वाराणसी में गुरुवार को सपा गठबंधन की रैली में अखिलेश यादव, ममता बनर्जी समेत कई नेताओं ने हुंकार भरी है.
सपा गठबंधन की रैली

वाराणसी. उत्तर प्रदेश में छठे चरण के तहत आज 10 जिलों की 57 सीटों पर वोटिंग जारी है. आज छठे चरण के मतदान के बीच सातवें चरण के चुनाव के लिए प्रधानमंत्री मोदी समेत अन्य दलों के दिग्गज प्रचार कर रहे हैं. सातवें चरण के लिए वाराणसी सबसे बड़ा केंद्र हैं. सातवें और आखिरी चरण के मतदान के लिए भी प्रचार अभियान अपने चरम पर है. इसी क्रम में वाराणसी में रिंग रोड के किनारे ऐढ़े गांव में आज सपा गठबंधन की रैली में अखिलेश यादव, ममता बनर्जी समेत कई नेताओं ने हुंकार भरी है. इस दौरान अखिलेश यादव व ममता बनर्जी ने भाजपा पर जमकर हमला बोला.

पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने कहा कि यूपी में खेला होबे. उन्होंने मंच से सपा की जीत और भाजपा को हराने का नारा लगाया. कहा कि जब मैं बनारस एयरपोर्ट से घाट जा रही थी तो भाजपा के गुंडों ने मेरी गाड़ी रोकी. उन्होंने मेरी कार पर डंडे मारे और कहा कि यहां से वापस जाओ. तब मुझे यह अहसास हुआ कि भाजपा यूपी में कितनी हताश और निराश है. पश्चिम बंगाल में भाजपा हारी है, यूपी में भी भाजपा को हराना है.

 

अखिलेश यादव ने कहा-यूपी के भविष्य का चुनाव है

वहीं इसके बाद अखिलेश यादव ने कहा कि यह यूपी के भविष्य का चुनाव है. लोकतंत्र को बचाना है या नहीं, यह भी चुनाव है. जब हमारी सरकार आएगी, पुलिस भर्तियों के साथ, हम यह भी सुनिश्चित करेंगे कि सेना के लिए भर्तियां हों. अखिलेश यादव ने कहा कि जब सातवें चरण में जब वोट पड़ेगा तब भाजपा का सफाया हो जाएगा. पूर्वांचल की जनता भाजपा को माफ नहीं करेगी बल्कि साफ करेगी. जनता सपा सरकार बनाने का मन बना चुकी है.

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें