UP Election: मंच पर ही उठक-बैठक करने लगे BJP विधायक, जनता से मांगी माफी, Video Viral

Swati Gautam, Last updated: Wed, 23rd Feb 2022, 6:03 PM IST
  • उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव के बीच एक वीडियो जमकर वायरल हो रहा है जिसमें चुनाव प्रचार के दौरान सोनभद्र की रॉबर्ट्सगंज सीट से विधायक और बीजेपी उम्मीदवार भूपेश चौबे अचानक कुर्सी पर खड़े होकर उठक-बैठक करते हुए पांच साल में उनसे हुई गलतियों की जनता से माफी मांगने लगें.
विधायक और बीजेपी उम्मीदवार भूपेश चौबे

वाराणसी. उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव के चलते सभी राजनीतिक पार्टियों के नेताओं का अलग रूप देखने को मिल रहा है. वोटर्स को लुभाने के लिए कोई नेता चुनावी वादे कर रहे हैं तो यूपी के सोनभद्र में एक विधायक का अलग ही रंग देखने को मिला. दरअसल सोनभद्र की रॉबर्ट्सगंज सीट से विधायक और बीजेपी उम्मीदवार भूपेश चौबे चुनाव प्रचार कर रहे थे तभी अचानक भूपेश चौबे अपनी कुर्सी पर खड़े हो गए और कान पकड़कर उठक-बैठक करते हुए पांच साल में उनसे हुई गलतियों की जनता से माफी मांगने लगें. इसकी एक वीडियो भी जमकर वायरल हो रही है.

बता दें कि यूपी चुनाव के चलते बीजेपी ने भूपेश चौबे को सोनभद्र की रॉबर्ट्सगंज सीट से एक बार फिर टिकट देकर चुनावी मैदान में उतारा है. भूपेश चौबे ने अपने प्रचार के लिए झारखंड के पूर्व स्वास्थ्य मंत्री और विधायक भानू प्रताप शाही को बुलाया था. उसी दौरान जनता को संबोधित करते हुए कहा कि भूपेश चौबे ने कहा कि जिस तरह से 2017 के चुनाव में आप सभी देवतुल्य कार्यकर्ताओं ने अपना आशीर्वाद दिया उसी तरह इस बार भी आपका आशीर्वाद मिले. जिससे राबर्ट्सगंज विधानसभा में बीजेपी को जीत मिले. जिसके बाद उन्होंने पांच सालों के कार्यकाल में हुई गलतियों पर माफी मांगी और मंच पर ही उठक बैठक करने लगे.

यूपी चुनाव: अखिलेश यादव के साथ ममता बनर्जी 3 मार्च को वाराणसी में करेंगी जनसभा

वीडियो में देखा जा सकता है कि जैसे ही भूपेश चौबे कुर्सी पर खड़े होकर माफी मांगते हुए उठक बैठक करने तो वहां मौजूद नेताओं और लोगों ने उन्हें रोकने की कोशिश की. उनके अलावा कार्यक्रम ने मुख्य अतिथि भानू प्रताप ने बीजेपी प्रत्याशी के समर्थन में वोट मांगते हुए कहा कि उनकी लड़ाई ओवैसी जैसे लोगों और कांग्रेस से है, न कि सपा और बसपा से. विधानसभा चुनाव के तीन चरणों में सपा-बसपा हाफ हो गई है और सातवें चरण में यहां से पूरी तरह साफ हो जाएगी.

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें