BJP पर राजभर का तंज, कहा- 10 मार्च को बजेगा गाना मेरे अंगने में तुम्हारा क्या काम है...

Ruchi Sharma, Last updated: Fri, 4th Mar 2022, 9:49 AM IST
  • वाराणसी में गुरुवार को समाजवादी पार्टी गठबंधन के नेताओं और पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी की रैली हुई. इस दौरान ओम प्रकाश राजभर ने भारतीय जनता पार्टी को एक बार फिर न जीतने देने का दावा किया. राजभर ने कहा कि 10 मार्च को यूपी में ये दो गाने बजेंगे.
om prakash rajbhar

वाराणसी. उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव अब अपने अंतिम चरण में पहुंच चुका है. सात चरणों के विधानसभा चुनाव के तहत बुधवार 3 मार्च को छठे चरण का मतदान हुआ. अब सभी पार्टियों ने सातवें चरण के लिए कमर कस ली है. सातवें चरण के तहत पूर्वांचल में 7 मार्च को मतदान होगा, इसके लिए प्रचार जोर-शोर से हो रहा है. इसी क्रम में वाराणसी में गुरुवार को समाजवादी पार्टी गठबंधन के नेताओं और पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी की रैली हुई. इस दौरान ओम प्रकाश राजभर ने भारतीय जनता पार्टी को एक बार फिर न जीतने देने का दावा किया. ओम प्रकाश राजभर ने योगी सरकार पर जमकर निशाना साधा. राजभर ने हिंदी फिल्मों के दो पुराने गानों से बीजेपी पर तंज कसा और कहा कि 10 मार्च को यूपी में ये दो गाने बजेंगे.

सुभासपा के अध्यक्ष ओमप्रकाश राजभर ने कहा कि दस मार्च की रात 12 बजे यूपी में दो गाने बजेंगे. एक तो होगा ‘मेरे अंगने में तुम्हारा क्या काम है’ और दूसरा गाना होगा ‘चल संन्यासी मंदिर में.’ यहीं नहीं राजभर ने सीएम योगी पर आरोप लगाते हुए कहा कि सीएम योगी हमारी हत्या करवाना चाहते हैं. भाजपा सरकार ने अपना गुंडा भेजकर मुझपर हमला करवाने की कोशिश की.

चुनाव आयोग से सुरक्षा की मांग की

राजभर ने आगे कहा कि डीएम व कमिश्नर के माध्यम से हमारी हत्या कराने की कोशिश की गई. उन्होंने आरोप लगाया कि गुंडों ने हमें मारा, हमारा कॉलर पकड़ा. यहीं नहीं वहां मौजूद लोगों ने कहा कि 'मार दो इसे जो होगा देखा जाएगा'. सब की मौजूदगी में मुझे मारने की धमकी दी गई. उन्होंने चुनाव आयोग से मांग करते हुए कहा कि उन्हें सुरक्षा मुहैया कराया जाए. राजभर ने कहा कि मैं अपने जीते जी योगी आदित्यनाथ को सत्ता में नहीं बैठने दूंगा. इनको सत्ता से बेदखल कर दूंगा.

जयंत चौधरी ने कही ये बात

इस दौरान राष्ट्रीय लोकदल के अध्यक्ष जयंत चौधरी भाजपा पर जमकर बरसे. उन्होंने कहा कि वास्तव में बीजेपी वाले मदारी हैं. सिर्फ तमाशा करने में विश्वास रखते हैं. सीएम योगी को कोई बाबा कहता है, कोई बुलडोजर बाबा.आज मैं उन्हें एक और नाम दे रहा हूं. मेरी नजर में वह बाबा मोगैंबो वाले हैं. अब समय आ गया है, उनको मिस्टर इंडिया वाली घड़ी पहना कर प्रदेश के परिदृश्य से गायब कर देना है.

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें