UP Election: पीएम मोदी का वाराणसी में मेगा रोड शो, सरदार पटेल की मूर्ति पर किया माल्यार्पण

Jayesh Jetawat, Last updated: Fri, 4th Mar 2022, 5:03 PM IST
  • प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने वाराणसी में सरदार पटेल की मूर्ति पर माल्यार्पण कर रोड शो की शुरुआत की. यूपी विधानसभा चुनाव के सातवें और आखिरी चरण की वोटिंग से पहले पीएम मोदी अपने संसदीय क्षेत्र वाराणसी में बीजेपी का प्रचार करने पहुंचे हैं.
वाराणसी में पीएम मोदी का रोड शो (फोटो- BJP Twitter)

वाराणसी: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव के सातवें और आखिरी चरण की वोटिंग से पहले बाबा विश्वनाथ की नगरी काशी पहुंचे हैं. वाराणसी में पीएम मोदी ने मलदहिया चौराहे पर सरदार पटेल की मूर्ति पर माल्यार्पण कर रोड शो की शुरुआत की. प्रधानमंत्री के रोड शो में भारी भीड़ उमड़ी है. पीएम काशी विश्वनाथ मंदिर में भी दर्शन करेंगे. प्रधानमंत्री का रोड शो वाराणसी उत्तरी विधानसभा क्षेत्र से शुरू हुआ, जो दक्षिणी विधानसभा होते हुए वाराणसी कैंट पर खत्म होगा.

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी शुक्रवार को मिर्जापुर में बीजेपी की चुनावी रैली को संबोधित किया. इसके बाद वाराणसी पहुंचे. पीएम शनिवार को भी यहीं रहेंगे. 5 मार्च को वाराणसी में चुनाव प्रचार का आखिरी दिन है. वोटिंग 7 मार्च को होगी.

पीएम नरेंद्र मोदी के रोड शो में भारी भीड़ उमड़ी है. बीजेपी कार्यकर्ताओं में खासा उत्साह है. रोड शो में आए लोगों को बीजेपी की टोपियां और गमछे पहनाए गए हैं. जगह-जगह लोग पीएम के रोड शो पर फूल बरसा रहे हैं. प्रधानमंत्री अपने संसदीय क्षेत्र में बीजेपी को मजबूत करने के लिए दमखम लगा रहे हैं.

वाराणसी में पीएम मोदी के रोड शो में उमड़ी भारी भीड़

पीएम मोदी के रोड शो का ये है रूट-

पीएम मोदी के रोड शो का रूट  मलदहिया चौराहे से लहुराबीर, कबीरचौरा, लोहटिया, मैदागिन, नीचीबाग होते हुए बाबा विश्वनाथ धाम तक है. रोड शो खत्म कर प्रधानमंत्री काशी विश्वनाथ मंदिर में दर्शन करेंगे.

रोड शो शुरू करने से पहले सरदार पटेल की मूर्ति पर माल्यार्पण करते पीएम मोदी

राहुल-प्रियंका ने लिया काशी विश्वनाथ का आशीर्वाद, कहा-BJP झूठ बोलकर मांगती है वोट

उत्तर प्रदेश में विधानसभा चुनाव के सातवें चरण के लिए 7 मार्च को मतदान होगा. इस दौरान वाराणसी समेत यूपी के 9 जिलों की 54 विधानसभा सीटों पर वोट डाले जाएंगे. इसके बाद 10 मार्च को सभी चरणों की काउंटिंग होगी और नतीजे जारी होंगे.

 

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें