UP Election: CM योगी बोले- सपा-BSP के गुंडे विदेश भागने की फिराक में, इनकी गर्मी यहीं निकालेंगे

Jayesh Jetawat, Last updated: Wed, 2nd Mar 2022, 5:07 PM IST
  • यूपी विधानसभा चुनाव 2022 के सातवें चरण की वोटिंग से पहले मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने सपा-बसपा पर बड़ा बयान दिया है. सीएम योगी ने कहा कि SP-BSP नेताओं के गुंडे हार के डर से विदेश भागने की फिराक में है, इनकी गर्मी यहीं निकालेंगे.
सीएम योगी आदित्यनाथ (फाइल फोटो)

वाराणसी: उत्तर प्रदेश में विधानसभा चुनाव 2022 के आखिरी चरण की वोटिंग से पहले सीएम योगी आदित्यनाथ ने सपा-बसपा पर जमकर हमला बोला है. आजमगढ़ में बुधवार को बीजेपी की चुनावी सभा को संबोधित करते हुए सीएम योगी ने कहा कि तीसरे चरण से ही रुझान को देखते हुए सपा और बसपा के कई नेताओं ने विदेश भागने के लिए अपनी बुकिंग शुरू कर दी है. उनके गुर्गे नेपाल भागने की फिराक में होंगे लेकिन हमने ज्वाइंट पेट्रोलिंग शुरू कर दी है, ये भागने न पाएं इनकी गर्मी यहीं निकालेंगे.

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने कहा कि समाजवादी पार्टी की सरकार या तो यहां के हिन्दुओं की हत्या कराती थी या आतंकवादियों को प्रेरित और प्रोत्साहित करती थी. ऐसा कोई नाजायज काम नहीं है जो समाजवादी पार्टी न करती हो. सीएम ने सपा पर आजमगढ़ की पहचान को प्रभावित करने का आरोप भी लगाया.

'अमित शाह के कमरे में तय होते हैं BSP के टिकट', ओपी राजभर का मायावती पर हमला

उन्होंने कहा कि आजमगढ़ के सामने पहचान का संकट खड़ा कर दिया था, जिसे हमने दूर कर दिया है. आज आजमगढ़ के लोग कहीं भी जाते हैं, तो उन्हें सम्मान की नजरों से देखा जाता है. अहमदाबाद ब्लास्ट में जिन आतंकियों को फांसी की सजा मिली है, उनमें से एक के पिता सपा के कार्यकर्ता था.

सीएम योगी ने कहा कि सपा ने विकास के नाम पर महज कब्रिस्तान की चारदिवारी बनवाई. वहीं, बीजेपी सरकार ने गरीबों के लिए घर और शौचालय का बनवाए. पूर्वांचल एक्सप्रेसवे, हवाई अड्डा, महाराजा सुहेलदेव के नाम पर विश्वविद्यालय दिया. चीनी मिल का विस्तारीकरण कराया.

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें