वाराणसी: महमूरगंज के रमन निवास पहुंचे पीएम मोदी, प्रबुद्ध सम्मेलन का होंगे हिस्सा

Somya Sri, Last updated: Sat, 5th Mar 2022, 12:41 PM IST
  • देश के पीएम नरेंद्र मोदी आज वाराणसी में प्रबुद्ध सम्मेलन का हिस्सा होंगे. इसलिए वे वाराणसी के महमूरगंज के रमन निवास पहुंच चुके हैं. यहां पीएम मोदी प्रबुद्ध सम्मेलन में हिस्सा लेंगे.
पीएम मोदी पहुंचे रमन निवास (फोटो साभार- एएनआई)

वाराणसी: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आज वाराणसी में प्रबुद्ध सम्मेलन का हिस्सा होंगे. इसलिए वे वाराणसी के महमूरगंज के रमन निवास पहुंच चुके हैं. यहां पीएम मोदी प्रबुद्ध सम्मेलन में हिस्सा लेंगे. इससे पहले पीएम मोदी काशी विश्वनाथ धाम दर्शन करने गए थे. जहां से वे अस्सी घाट पहुंचे थे. पीएम मोदी ने अस्सी घाट के पास स्थित मशहूर चाय की दुकान पप्पू की आड़ी पर चाय की चुस्की ली थी. वहीं प्रधानमंत्री ने मलदहिया से काशी विश्वनाथ धाम तक रोड शो किया था और फिर बाबा विश्वनाथ के दर्शन कर पूजा-अर्चना की थी. 

बता दें कि यूपी चुनाव को ध्यान में रखते हुए पीएम मोदी ने कल वाराणसी में मेगा रोड शो किया. जिसका रूट मलदहिया चौराहे से होते हुए लहुराबीर, कबीरचौरा, लोहटिया, मैदागिन, नीचीबाग से लेकर बाबा विश्वनाथ धाम पहुंचा. इस दौरान भारी भीड़ उमड़ी रही. वहीं पीएम मोदी ने शुक्रवार को मिर्जापुर में बीजेपी की चुनावी रैली को भी संबोधित किया. इसके बाद ही वे वाराणसी पहुंचे. जहां उन्होंने मेगा रोड शो किया. वाराणसी में पीएम मोदी ने मलदहिया चौराहे पर सरदार पटेल की मूर्ति पर माल्यार्पण करने के बाद रोड शो की शुरुआत की थी. वहीं पीएम ने काशी विश्वनाथ मंदिर में भी इस दौरान दर्शन किया.

पीएम मोदी काशी विश्वनाथ धाम से पहुंचे पप्पू की आड़ी, दुकान पर ली चाय की चुस्कियां

मालूम हो कि प्रधानमंत्री अपने संसदीय क्षेत्र में बीजेपी को मजबूत करने के लिए दमखम लगा रहे हैं. बता दें कि उत्तर प्रदेश में विधानसभा चुनाव के सातवें चरण के लिए 7 मार्च को मतदान होगा. इस दौरान वाराणसी समेत यूपी के 9 जिलों की 54 विधानसभा सीटों पर वोट डाले जाएंगे. जबकि अंतिम चरण के मतदान के लिए 5 मार्च तक ही चुनाव प्रचार किया जाएगा. इसके बाद 10 मार्च को सभी चरणों की काउंटिंग होगी और नतीजे जारी होंगे.

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें