योगी के मंत्री ने ओपी राजभर को कहा असलम राजभर, बताया मुख्तार अंसारी का दलाल

Shubham Bajpai, Last updated: Wed, 3rd Nov 2021, 6:15 PM IST
  • योगी कैबिनेट के मंत्री अनिल राजभर ने सुभासपा प्रमुख ओमप्रकाश राजभर पर बांदा जेल में मुख्तार अंसारी से मुलाकात को लेकर जमकर हमला बोला. अनिल राजभर ने ओमप्रकाश राजभर को असलम राजभर के नाम से संबोधित करते हुए मुख्तार अंसारी का दलाल बताया. राजभर जेल में मुख्तार अंसारी को मऊ रैली का हिसाब किताब देने गए थे.
योगी के मंत्री ने ओपी राजभर को कहा असलम राजभर, बताया मुख्तार अंसारी का दलाल (फोटो सभार लाइव 

वाराणसी. यूपी विधानसभा चुनाव की तारीख जैसे-जैसे करीब आ रही है. नेताओं के एक-दूसरे पर हमले भी बढ़ते जा रहे हैं. बांदा जेल में बंद माफिया मुख्तार अंसारी से सुहेलदेव भारतीय समाज पार्टी अध्यक्ष ओमप्रकाश राजभर के मिलने को लेकर योगी सरकार के मंत्री अनिल राजभर ने निशाना साधा. वाराणसी पहुंचे अनिल राजभर ने ओपी राजभर को असलम राजभर के नाम से संबोधित करते हुए कहा कि वो जेल में अंसारी को मऊ रैली का हिसाब किताब देने गए थे. इस दौरान उन्होंने ओमप्रकाश राजभर को मुख्तार अंसारी का दलाल तक बता दिया. राजभर ने कहा कि अब ओमप्रकाश राजभर का चेहरा सबके सामने आ गया है.

बता दें कि सुभासपा प्रमुख मुख्तार अंसारी के बेटे अब्बास के साथ बांदा जेल में मुख्तार अंसारी से मिलने पहुंचे थे. इस दौरान दोनों के बीच करीब 1 घंटे बातचीत हुई.

यूपी चुनाव: भतीजे अखिलेश यादव की सपा का चाचा शिवपाल की प्रसपा से गठबंधन जल्द !

माफिया के दम पर सत्ता में आने के कर रहे कोशिश

अनिल राजभर ने कहा ओपी राजभर का जेल में बंद मुख्तार अंसारी से मिलना साफ बता रहा है कि वो माफिया के दम पर सत्ता में आने की कोशिश कर रहे हैं. अब प्रदेश की जनता सब कुछ जान चुकी है. ओमप्रकाश मुख्तार और सपा की राजनीतिक दलाली कर रहे हैं.

सपा मुख्तार को विधायक बनाने की कर रही साजिश

ओमप्रकाश पर आरोप लगाते हुए अनिल ने कहा कि मऊ की रैली माफिया द्वारा आयोजित की गई है. जब माफियाओं के संसाधन का उपयोग करेंगे तो हिसाब किताब तो देने होगा. ऐसे लोग सिर्फ अपनी राजनीतिक रोटी सेंकने को किसी भी हद तक जा सकते हैं. सपा सिर्फ इस पर लगी है कि किस तरह मुख्तार अंसारी जीत जाएं. इसके लिए असलम राजभर के सहारे उसे विधायक बनाने की साजिश की जा रही है.

यूपी में कांग्रेस RLD गठबंधन की अटकलें! रालोद नेता जयंत चौधरी को राज्यसभा भेजने की पेशकश

जल्द इन लोगों को बेनकाब करने की जाएगी पर्दाफाश रैली

अनिल राजभर ने कहा कि नंवबर के आखिरी या दिसंबर के पहले हफ्ते में ऐसे लोगों को बेनकाब करने पर्दाफाश महारैली का आयोजन किया जाएगा. जो लोग गरीबों के सपनों का सौदा करके अपने परिवार के लिए राजनीति कर रहे हैं.

 

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें