वाराणसी मंत्री जी की बिना हेलमेट के स्कूटी चलाने का वीडियो वायरल होने पर बवाल

Smart News Team, Last updated: Sat, 2nd Jan 2021, 2:46 PM IST
  • यातायात नियमों के उल्लंघन को लेकर हंगामा मचा हुआ है. इस सोशल एक्टिविस्ट का कहना है कि पुलिस अपने मंत्री को पहचाने से इनकार कर रही है जबकि दिख रही है कि वो कानून का उल्लंघन कर रहे हैं. जबकि पुलिस का कहना है कि इस वीडियों में चेहरे की पहचान नहीं हो पा रही है इसलिए ये संभव नहीं है कि उनका चालान काटा जाएगा.
योगी सरकार में मंत्री नीलकंठ तिवारी का बिना हेलमेट के स्कूटी चलाते हुए वीडियों वायरल हो रहा है. 

वाराणसी. योगी सरकार में मंत्री नीलकंठ तिवारी का बिना हेलमेट के स्कूटी चलाते हुए वीडियों वायरल हो रहा है. यातायात नियमों के उल्लंघन को लेकर हंगामा मचा हुआ है. इस सोशल एक्टिविस्ट का कहना है कि पुलिस अपने मंत्री को पहचाने से इनकार कर रही है जबकि दिख रही है कि वो कानून का उल्लंघन कर रहे हैं. जबकि पुलिस का कहना है कि इस वीडियों में चेहरे की पहचान नहीं हो पा रही है इसलिए ये संभव नहीं है कि उनका चालान काटा जाएगा.  

वीडियो वायरल होने के बाद एक्टिविस्ट डॉ. नूतन ठाकुर ने शिकायत दर्ज करवाई है. इस पर वाराणसी पुलिस का कहना है कि वीडियो में मंत्री नीलकंठ का चेहरा साफ नहीं दिख रहा है. इसके अलावा उनकी स्कूटी का नंबर भी साफ दिखाई नहीं दे रहा है. एक्टिविस्ट नूतन ठाकुर ने पुलिस की गलत बयान देने का आरोप लगाया है. इस पर उन्होंने कहा है कि विडियो में दिख रहा है कि डॉ नीलकंठ तिवारी अपने साथी के साथ सरकारी कार्यक्रम में स्कूटी से जा रहे हैं और उन्होंने हेलमेट भी नहीं पहना हुआ है.

वाराणसी: शराब के नशे में दो युवकों ने कोर्ट में किया हंगामा, गिरफ्तार

वहीं सिटी एसपी वाराणसी का कहना है कि मंत्री का चेहरा और स्कूटी का नंबर स्पष्ट साफ न दिखने के कारण होने उनका चालान नहीं काटा जा सकता है. इसके विपरीत नूतन ठाकुर का कहना है कि उनकी स्कूटी का नंबर साफ दिख रहा है लेकिन पुलिस उन्हें बचाने का काम कर रही है.

ब्रिटेन से लौटा युवक कोरोना पॉजिटिव, नए स्ट्रैन की जांच अभी बाकी, BHU में भर्ती

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें