डॉक्टर से दो लाख रंगदारी मांगने वाला बदमाश 20 हजार पर पहुंचा, पैसा तो मिला नहीं लेकिन...

Smart News Team, Last updated: Sun, 8th Aug 2021, 7:12 PM IST
वाराणसी के लंका थाना क्षेत्र में निजी अस्पताल चलाने वाले डॉक्टर को बदमाश ने फोन करके 2 लाख रुपये की रंगदारी की मांग की थी और 24 घंटे में पैसे न मिलने पर जान से मारने की धमकी दी थी. पैसे नहीं मिलने पर बदमाश लगातार फोन करके अब 20 हजार रुपये मांग रहा है.
वाराणसी के डॉक्टर से बदमाश ने मांगी 2 लाख की रंगदारी  (प्रतीकात्मक फोटो)

वाराणसी. उत्तर प्रदेश के वाराणसी स्थित लंका थाना क्षेत्र के एक डॉक्टर से रंगदारी मांगने का मामला सामने आया है. लंका थाना क्षेत्र के इलाके में निजी अस्पताल चलाने वाले प्रकाश सिंह नामक डॉक्टर को एक बदमाश ने 3 अगस्त को फोन करके 2 लाख रुपये की रंगदारी मांगी थी. इसको डॉक्टर ने गंभीरता से नहीं लिया था. वहीं इसके साथ ही बदमाश ने 24 घंटे में पैसे न देने पर जान से मारने की धमकी भी दी थी. 

बदमाश की ओर से रंगदारी मांगने और जान से मारने की धमकी मिलने के बाद डॉक्टर प्रकाश ने नगवा चौकी में मामले की सूचना दी थी और बदमाश का फोन नंबर भी चौकी को उपलब्ध कराया था. वही इसके साथ ही उन्होंने बदमाश का नंबर अपने दोस्तों को देकर उसे समझाने को भी कहा था.

यूपी सेवायोजन पोर्टल से 443 पदों के लिए भर्ती, ऐसे करें आवेदन, फुल डिटेल्स

वहीं डॉक्टर प्रकाश सिंह ने बताया कि तीन अगस्त के बाद से उसके पास बदमाश के लगातार फोन आ रहे हैं. उन्होंने कहा कि बदमाश बार-बार फोन करके अब 20 हजार रुपये दिलाने को कह रहा है. आपको बता दें कि करीब दो दिन पहले पुलिस ने आरोपी की लोकेशन चेक की थी जिसमें आरोपी की लोकेशन बक्सर होने का पता चला था.

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें