UP पंचायत चुनाव: उम्मीदवारों की लड़ाई में अंधेरे में एक घर, नहीं पहुंची बिजली

Smart News Team, Last updated: Tue, 2nd Mar 2021, 11:03 AM IST
  • उत्तर प्रदेश पंचायत चुनाव को लेकर तैयारियों के साथ उम्मीदवारों में अपना वर्चस्व स्थापित करने को लेकर भी गर्माहट देखने को मिल रही है. वाराणसी के सेवापुरी में बिजली कनेक्शन को लेकर दो संभावित प्रत्याशियों में लड़ाई हो गई.
वाराणसी में यूपी पंचायत चुनाव को लेकर दो प्रत्याशियों में अपना वर्चस्व स्थापित करने को लेकर लड़ाई.

वाराणसी. यूपी पंचायत चुनाव का असर ग्रामीण इलाकों में विभिन्न कामों को लेकर अब दिखने लगा है. हाल ही में सेवापुरी के कपसेठी थाना इलाके के भरहरिया गांव में जिला पंचायत सदस्य के दो संभावित उम्मीदवारों के बीच वर्चस्व की लड़ाई के कारण एक व्यक्ति के यहां बिजली का कनेक्शन नहीं लग पाया.

बिजली कनेक्शन ना जुड़ने और प्रत्याशियों के बीच की लड़ाई के संबंध में थानाध्यक्ष ने बताया कि मामले के एक पक्ष से शिकायत मिली है और इसकी जांच की जा रही है.

भरहरिया गांव निवासी रामकेवल पटेल सकलपुर गांव में एक विद्यालय परिसर के ट्रांसफार्मर से कनेक्शन जुड़वाने की कोशिश में थे. वहीं उन्हें जिला पंचायत के एक संभावित उम्मीदवार ने कनेक्शन जोड़ने से रोक दिया. तभी दूसरे प्रत्याशी ने कनेक्शन जोड़ने वाले का समर्थन किया. 

UP पंचायत चुनाव 2021 लड़ने के लिए खर्च करने हैं केवल 650 से 4000 रुपये तक, जानें

वहीं जब रामकेवल पटेल सोमवार की दोपहर के बाद अवर अभियंता राजकुमार और लाइनमैन के साथ मौके पर पहुंचकर कनेक्शन जुड़वाने लगे तो भारी संख्या में विरोध पक्ष वाले हंगामा करने लगे.

रामकेवल पटेल ने इस मामले पर जिला पंचायत सदस्य भावी प्रत्याशी उनके पिता और एक अन्य व्यक्ति के खिलाफ कपसेठी थाने में शिकायत दी है. वहीं अवर अभियंता का कहना है कि इस मामले की जानकारी अधिकारियों को दे दी गई है. उनके निर्देश के अनुसार ही आगे कार्रवाई की जाएगी. 

वाराणसी एयरपोर्ट पर शुरू हुई यात्रियों का कोरोना जांच, लक्षण मिलने पर भेजा जाएगा BHU  

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें