वाराणसी में जीते हुए प्रत्याशियों का आरोप- अधिकारी नहीं दे रहे सर्टिफिकेट

Smart News Team, Last updated: 03/05/2021 04:25 PM IST
  • नव निर्वाचित जिला पंचायत सदस्य का कहना है कि वह बार-बार निर्वाचन अधिकारी से सर्टिफिकेट मांग रहे हैं लेकिन उन्हें सर्टिफिकेट नहीं दिया जा रहा है. निर्वाचन अधिकारी का कहना है कि जिलाधिकारी द्वारा जीते हुए कैंडिडेट्स को सर्टिफिकेट दिया जाएगा. जीते हुए प्रत्याशियों का कहना है कि यहां सत्ता पक्ष के उम्मीदवारों की हार हुई है, इसलिए उन्हें जीत का सर्टिफिकेट नहीं दिया जा रहा है.
निर्वाचन अधिकारी का कहना है कि जिलाधिकारी द्वारा जीते हुए कैंडिडेट्स को सर्टिफिकेट दिया जाएगा.

वाराणसी- रोहनिया के जगतपुर मतगणना स्थल पर पंचायत चुनाव के परिणामों की घोषणा कर दी गई है. इस बीच निर्वाचित प्रत्याशियों का कहना है कि उन्हें सर्टिफिकेट देने में देरी की जा रही है. नव निर्वाचित जिला पंचायत सदस्य का कहना है कि वह बार-बार निर्वाचन अधिकारी से सर्टिफिकेट मांग रहे हैं लेकिन उन्हें सर्टिफिकेट नहीं दिया जा रहा है. निर्वाचन अधिकारी का कहना है कि जिलाधिकारी द्वारा जीते हुए कैंडिडेट्स को सर्टिफिकेट दिया जाएगा.

जीते हुए प्रत्याशियों का कहना है कि यहां सत्ता पक्ष के उम्मीदवारों की हार हुई है, और उन्हें जीत का सर्टिफिकेट नहीं दिया जा रहा है. उनका कहना है कि उन्हें चुनाव में धांधली का डर सता रहा है. बताया जा रहा है कि आराजी लाइन सेक्टर नंबर 3 से जितेंद्र सिंह उर्फ चंदन जबकि नंबर 4 से सुनील सिंह और नंबर 7 से पप्पू पटेल समेत कई निर्वाचित प्रत्याशियों को जीत का सर्टिफिकेट नहीं दियाजा रहा है.

कोरोना मरीजों की उखड़ती सांसों को अब मोबाइल ऑक्सीजन वैन से मिलेगा जीवनदान

निर्वाचित प्रत्याशियों का आरोप है कि उनकी बातों को नहीं सुना जा रहा है. साथ ही इन निर्वाचित प्रत्याशियों का कहना है कि सुबह एक कैंडिडेट्स को जीता हुआ बताया गया, लेकिन बाद में कहा गया कि वह चुनाव हार गए हैं. इसलिए, हमलोगों को डर है कि हमारे साथ भी ऐसा नहीं हो. निर्वाचित प्रत्याशियों का कहना है कि बार-बार कहने के बावजूद भी निर्वाचन अधिकारी ने कहा कि आप लोगों का परिणाम जिले से घोषित किया जाए उसके लिए आप लोग जिला स्तर पर बात करिए. अधिकारियों का कहना है कि यहां से जिला पंचायत की कोई सूचना नहीं दी जायेगी.

वाराणसी सर्राफा बाजार में सोना-चांदी पर लगा ब्रेक, सब्जी के थोक रेट

सादे कपड़ों में इंस्पेक्टर पहुंचा मेडिकल स्टोर, पुलिसवाले के साथ ही कर दी ठगी

वाराणसी: बदमाशों ने एटीएम कार्ड बदलकर उड़ाए थे 20 लाख, पुलिस ने ऐसे बचाए 6 लाख

वाराणसी: स्वतंत्रता सेनानी एक्सप्रेस ट्रेन के सामने कूदकर सिपाही ने दी जान

वाराणसी में कोरोना के चलते यूनिवर्सिटी और कॉलेज 15 मई तक बंद

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें