UP पुलिस का अपराधियों के खिलाफ अभियान, हत्याकांड में शामिल गैंगस्टर की कार जब्त

Smart News Team, Last updated: Fri, 18th Jun 2021, 10:49 AM IST
  • वाराणसी पुलिस कमिश्नरेट ने चौकाघाट डबल मर्डर केस में शामिल गैंगस्टर विवेक सिंह कट्टा और लुटेरे अच्छेलाल यादव के ठिकानों से एक कार और दो बाइक बरामद की है. 
वाराणसी पुलिस ने कार बरामद की है.

वाराणसी. वाराणसी पुलिस कमिश्नरेट ने माफिया व अपराधियों के खिलाफ अभियान चलाकर एक कार और दो बाइक बरामद की है. पुलिस ने चौकाघाट डबल मर्डर केस में शामिल गैंगस्टर विवेक सिंह कट्टा की एक स्विफ्ट कार और लुटेरे अच्छेलाल यादव की दो मोटरसाइकिल बरामद की है.

थाना जैतपुरा की पुलिस गैंगस्टर विवेक सिंह पुत्र संजय सिंह निवासी लोहगाजर, जलालपुर, जौनपुर के ठिकाने से चोरी की गई एक स्विफ्ट कार बरामद की है. वहीं, थाना कैंट की पुलिस ने लुटेरे अच्छेलाल यादव पुत्र लोदयी निवासी ग्राम तातेपुर चोबेपुर के ठिकाने से चोरी की गई दो मोटरसाइकिल बरामद की है. पुलिस ने दोनों अपराधियों के खिलाफ गैंगस्टर अधिनियम के तहत कार्रवाई की है.

वाराणसी में बारिश के पानी में डूबी सड़क पर पैदल चले लल्लू, पीएम मोदी पर कसा तंज

बीते साल 2020 में 28 अगस्त को चौकाघाट में कैंट थाने के हिस्ट्रीशीटर अभिषेक सिंह के साथ प्रिंस सिंह ने दो लोगों की गोली मारकर हत्या कर दी थी. इस मामले में विवेक सिंह कट्टा का नाम सामने आया था. वह अभी जेल में है. पुलिस ने आरोपी विवेक के खिलाफ अभियान चलाकर उसके ठिकानों पर छापा मारकर एक कार बरामद की है.

झमाझम बारिश के बाद वाराणसी की सड़कों पर जलजमाव, दुकानों में भरा पानी

बता दें कि वाराणसी पुलिस कमिश्नर ए. सतीश गणेश के निर्देश पर पुलिस जनपद में माफियाओं व अपराधियों के खिलाफ विशेष अभियान चलाकर कार्रवाई कर रही है. कुछ दिन पहले कमिश्नर ए. सतीश गणेश अपराध समीक्षा बैठक में थानेदारों को निर्देश दिया था कि चेन स्नेचिंग और छिनैती की बढ़ती घटनाओं को लगाम लगाएं.

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें