UP पुलिस मुठभेड़: वाराणसी एनकाउंटर में मारा गया किट्टू, दारोगा समेत दो घायल

Smart News Team, Last updated: Fri, 27th Nov 2020, 12:24 AM IST
  • उत्तर प्रदेश के वाराणसी में उत्तर प्रदेश पुलिस से मुठभेड़ के दौरान एक ईनामी बदमाश किट्टू गुप्ता ढेर हो गया जबकि उसका एक साथी भागने में कामयाब रहा. पुलिस एनकाउंटर में एक दारोगा और सिपाही भी घायल हो गया है.
UP पुलिस मुठभेड़: वाराणसी एनकाउंटर में मारा गया किट्टू, दारोगा समेत दो घायल

वाराणसी. पुलिस का सिरदर्द बने एख लाख के इनामी बदमाश रोशन गुप्ता उर्फ किट्टू को वाराणसी पुलिस और क्राइम ब्रांच ने एनकाउंट के दौरान मार गिराया. पुलिस और बदमाशों के बीच हुई फायरिंग में जैतपुरा थाने के दारोगा विनय तिवारी और क्राइम ब्रांच के सिपाही जितेंद्र सिंह गोली लगने से घायल हो गए हैं. दोनों को अस्पताल में भर्ती कराया गया है. वहीं बदमाश का एक अन्य साथी भागने में कामयाब हो गया.

मिली जानकारी के अनुसार, यह मामला गुरुवार रात करीब 10.30 बजे सरैया डाट पुल के पास का है. मुठभेड़ से पहले वाराणसी पुलिस और क्राइम ब्रांच की टीम देर रात सरैया डॉट पुल के पास चेकिंग कर रही थी. इसी दौरान सूचना मिली कि चौकाघाट हत्याकांड और बड़ी पियरी के चांदी व्यवसायी से रंगदारी के वांछित एक-एक लाख के इनामी रोशन गुप्ता उर्फ किट्टू और नरोत्तमपुर निवासी मनीष सिंह सोनू किसी वारदात को अंजाम देने निकले हैं.

200 गेस्ट का कर लिया है इंतजाम तो 100 लिमिट से ना हों परेशान, ऐसे बुलाएं मेहमान

चेकिंग के दौरान बाइक से दोनों संदिग्ध आते दिखे तो पुलिस ने रोकने की कोशिश की. इतनी देर में ही उन्होंने फायरिंग शुरू कर दी. 

यूपी में शादी गाइडलाइंस उल्लंघन: वैंक्वेट हॉल, दूल्हा-दुल्हन के मां-बाप पर केस

पुलिस ने जवाबी कार्रवाई करते हुए गोली चलाई जो किट्टू गुप्ता के सीने में बाएं तरफ लगी और गिर पड़ा जबकि उसका साथी अंधेरे का फायदा उठाकर वहां से भाग निकला. गोली से घायल हुए किट्टू को पुलिस ने अस्पताल भेजा जहां उसे मृत घोषित कर दिया गया. एनकाउंट की सूचना पर एसपी सिटी और सीओ क्राइम मौके पर पहुंचे.

 

 

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें