वाराणसी: मडुवाडीह से तीन छात्राए लापता, पुलिस ने 3 युवकों को हिरासत में लिया

Smart News Team, Last updated: Sun, 31st Jan 2021, 10:32 AM IST
  • परिजनों की तहरीर पर पुलिस ने अज्ञात लोगों के खिलाफ अपहरण की रिपोर्ट दर्ज कर छापेमारी कर कई युवकों को हिरासत में भी लिया है. किशोरी छात्राएं शनिवार की सुबह अपने घर से कॉलेज जाने के लिए निकली थी, और कॉलेज से छूटने के बाद में ही वह संदिग्ध हालात में लापता हो गई थी.
वाराणसी: मडुवाडीह से तीन छात्राए लापता, पुलिस ने 3 युवकों को हिरासत में लिया

वाराणसी. मडुवाडीह थानाक्षेत्र में लहरतारा बौलिया स्थित एक इंटर कॉलेज से शनिवार को छुट्टी के बाद तीन छात्राएं लापता हो गईं. परिजनों ने रिश्तेदारों, दोस्तों के घर इनकी तलाश की लेकिन कुछ पता नहीं चला. परिजनों की तहरीर पर पुलिस ने अज्ञात लोगों के खिलाफ अपहरण की रिपोर्ट दर्ज कर छापेमारी कर कई युवकों को हिरासत में भी लिया है.

किशोरी छात्राएं शनिवार की सुबह अपने घर से कॉलेज जाने के लिए निकली थी, और कॉलेज से छूटने के बाद में ही वह संदिग्ध हालात में लापता हो गई. काफी समय बीत जाने के बाद भी जब छात्राएं घर नहीं आई तो परिजनों ने कॉलेज जाकर पता किया जहां पता चला कि किशोरी छात्राएं कॉलेज आई थी, और छुट्टी बाद कॉलेज से घर के लिए चली गई हैं.

यूपी बोर्ड: अब 10-12 वीं की परीक्षा होगी साल में दो बार, एग्जाम पैटर्न भी बदला

सभी परिजनों ने गांव के लोगों से जानकारी की पर उनका सुराग नहीं मिला. इतना ही नहीं छात्राओं की सहेलियों से भी पूछताछ की गई पर उनसे भी कुछ पता न चला. छानबीन कर रहे परिजनों ने अनहोनी की आशंका से पुलिस को सूचना दिया. पुलिस मामले की गंभीरता से जांच कर रही है. 

जानकारी के अनुसार लहरतारा बौलिया स्थित एक बालिका इंटर कॉलेज में कक्षा नौ में पढ़ने वाली तीन छात्राएं जिसमें से एक शिवदासपुर दूसरी महेशपुर और तीसरी भिटारी की रहने वाली है. शनिवार को चार बजे स्कूल से छुट्टी होने पर घर नहीं पहुँची.

गैंगस्टर विकास दुबे के साथी अमर दुबे के एनकाउंटर को मजिस्ट्रेट जांच में क्लीनचिट

परिजनों ने काफी खोजबीन करने के बाद देर रात में मंडुवाडीह पुलिस को सूचना दिया. मंडुवाडीह पुलिस ने स्कूल के आसपास के सीसीटीवी फुटेज को देखा. सीसीटीवी फुटेज में छात्राएं पास के ही एक स्टेशनरी की दुकान पर देखी गई. उसके बाद से उनका पता नही चला. लहरतारा चौकी इंचार्ज अमित कुशवाहा का कहना है कि अज्ञात लोगों के खिलाफ अपहरण का मुकदमा दर्ज कर पूछताछ के लिए कुछ युवकों व ऑटो चालकों को उठाया गया है. पुलिस मामले को प्रेम संबंध से भी जोड़ कर जांच कर रही है.

मुरादाबाद-आगरा हाइवे हादसा: CM योगी ने जताया दुख, मुआवजे का ऐलान

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें