वाराणसीः शर्मनाक! 4 साल तक नाबालिग भतीजी का रेप करता रहा हैवान चाचा, केस दर्ज

Smart News Team, Last updated: Sun, 4th Apr 2021, 7:20 PM IST
  • वाराणसी में 4 साल से चाचा अपनी 12 साल की भतीजी का रेप कर रहा था. लड़की की शिकायत के बाद आरोपी चाचा के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है. पुलिस फरार चल रहे चाचा की तलाश में जुटी हुई. लड़की को मेडिकल परीक्षण के लिए भेज दिया गया है.
पीड़िता ने अस्मिता चाइल्ड लाइन पर फोन करके चाचा की शिकायत की. प्रतीकात्मक तस्वीर

वाराणसी. उत्तर प्रदेश के वाराणसी में हैवानियत और दरिंदगी का मामला सामने आया है. वाराणसी के मिर्जामुराद में चाचा ने अपनी 12 साल की भतीजी को हवस का शिकार बनाया. मिली जानकारी के मुताबिक, चाचा 4 सालों से भतीजे का रेप कर रहा था. शनिवार रात को आरोपी चाचा के खिलाफ रेप, धमकी देने और पॉक्सो एक्ट के तहत मुकदमा दर्ज किया गया है. आरोपी चाचा फरार चल रहा है और पीड़िता को मेडीकल टेस्ट के लिए भेज दिया गया है.

इस घटना के बारे में कार्यवाहक थाना प्रभारी उमेश कुमार राय ने कहा कि मुकदमा दर्ज कर कार्रवाई की जा रही है. आरोपी की गिरफ्तारी के लिए पुलिस टीम लगी हुई है. ये मामला मिर्जामुराद के खजुरी पुलिस चौकी में पड़ने वाले एक गांव का है. बीते 1 अप्रैल को लड़की की मां मायके गई हुई थी. 24 साल के अविवाहित चाचा अरुण कुमार ने उसके भाई को मैगी लाने भेज दिया.

वाराणसी में 40 साल के शख्स ने फांसी लगाकर दी जान, वजह तलाश रही पुलिस

इसके बाद चाचा ने डरा-धमका कर उसका रेप किया. जब मां मायके से लौटी तो बेटी ने मां को पूरी आपबीती सुनाई. जिसके बाद शनिवार को बेटी ने मां के मायक चाइल्ड लाइन को फोन करके इस बारे में जानकारी दी. जिसके बाद अस्मिता चाइल्ड लाइन से दो कर्मचारी को पीड़िता को सिगरा के ऑफिस ले गए.

लापरवाही! BHU में मरीज को चढ़ाया दूसरे का प्लाजमा, मौत, परिवार ने किया हंगामा

पीड़िता लड़की ने बताया कि जब वो कक्षा 2 में पढ़ रही थी तभी से चाचा उसका रेप कर रहे हैं. सूचना मिलने पर खजुरी चौकी प्रभारी घनश्याम गुप्ता और महिला एसआई मीना यादव ने सिगरा पहुंचकर पीड़िता से मुलाकात की. इस मामले में चाचा के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है. फरार चाचा की तलाश में पुलिस जुटी हुई है.

 

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें