लड़की को जबरन उठाकर पहले की शादी फिर रेप करने के बाद वापस छोड़ दिया घर, केस दर्ज

Smart News Team, Last updated: Wed, 3rd Mar 2021, 9:17 PM IST
  • वाराणसी के पांडेयपुर में बदमाश ने 15 साल की लड़की को किडनैप करके शादी कर ली और फिर अपनी बहन के घर ले गया. तीन महीने के बाद उसे वापस घर छोड़ दिया. पुलिस ने आरोपी लड़के और बहन पर केस दर्ज कर लिया है.
वाराणसी में 15 साल की लड़की को किडनैप करके शादी करने के मामले में पुलिस ने आरोपी पर केस दर्ज किया. प्रतीकात्मक तस्वीर

वाराणसी. उत्तर प्रदेश के वाराणसी में एक ऐसा मामला सामने आया है जिसमें बदमाश ने लड़की को किडनैप करके शादी कर ली. उसके बाद बदमाश ने रेप करके लड़की को घर छोड़ दिया. लड़की की मां की शिकायत पर पुलिस ने लड़के और उसकी बहन पर दुराचार, अपहरण और पाक्सो एक्ट में मुकदमा दर्ज कर लिया है. लड़की को मेडिकल जांच के लिए अस्पताल भेज दिया गया है.

ये मामला वाराणसी के पांडेयपुर का है. पांडेयपुर में 15 साल की बेटी अपनी मां के साथ किराये के मकान में रहती है. लगभग चार महीने पहले बघवानाला में रहने वाला आलोक उर्फ कुक्की ने बेटी का अपहरण कर लिया. जिसके बाद उसने बेटी के साथ सारनाथ मंदिर में शादी कर ली और अपनी बहन कोमल के घर ले गया.

वाराणसी: शादी का झांसा देकर युवती से करता रहा रेप, मामला दर्ज

लगभग 15 दिन पहले आलोक बेटी को घर छोड़कर भाग गया. मां ने बताया कि 26 फरवरी को वो फिर आया. उसने धमकी दी कि अगर लड़की की शादी कहीं और की तो जान से मार देगा. मिली जानकारी के अनुसार, लालपुर-पांडेयपुर पुलिस ने लड़के के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है. पुलिस ने लड़के और उसकी बहन पर अपहरण और पाक्सो एक्ट में केस दर्ज किया है. लड़की को मेडिकल परीक्षण के लिए अस्पताल भेज दिया गया है.

 

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें