वाराणसी: कराह पूजा में जुटी लोगों की भीड़, लाॅकडाउन उल्लंघन में 6 लोगों पर केस

Smart News Team, Last updated: 11/06/2021 11:12 PM IST
  • वाराणसी के छाहीं गांव में हुई कराह पूजा की वीडियो वायरल होने के बाद पुलिस ने मामले में जांच की. जिसके बाद पूजा में शामिल हुए 6 लोगों पर लॉकडाउन उल्लंघन के मामले में मुकदमा दर्ज कर लिया गया है.
कराही पूजा में लॉकडाउन उल्लंघन करने के मामले 6 लोगों पर मुकदमा दर्ज किया गया.

वाराणसी. वाराणसी के छाहीं गांव में कराह पूजा में लॉकडाउन उल्लंघन के मामले में 6 लोगों पर मुकदमा दर्ज कर लिया है. इन लोगों पर केस दर्ज करके चलानी रिपोर्ट भेज दिया गया है. कुछ दिन पहले छाहीं गांव में कराह पूजन हुआ था जिसमें बहुत लोग शामिल हुए थे. इसका वीडियो वायरल हुआ था. जिसके बाद इसकी जांच की जा रही थी.

इस बारे में प्रभारी निरीक्षक सारनाथ भूपेश कुमार राय ने कहा कि कड़ाह पूजा में शामिल आधा दर्जन व्यक्तियों की पहचान की जा चुकी है. उन्हें लॉकडाउन उल्लंघन का मुकदमा दर्ज कर चलानी रिपोर्ट भेज दिया गया है. आपको बता दें कि छाहीं गांव में हर साल डीह बाबा मंदिर पर कड़ाह पूजा होती है.

वाराणसी: OPD में डॉक्टरों की गैर मौजूदगी पर DM ने नोटिस जारी कर मांगा जवाब

कुछ दिन पहले गांव में कराह पूजा हुई थी. छाहीं गांव में कराह पूजा का वीडियो वायरल हुआ था. जिसमें बिना मास्क पहने लोग नजर आ रहे थे. बाद में पुलिस विभाग के उच्चाधिकारियों के संज्ञान में ये मामला आया. इस बारे में उन्होंने प्रभारी निरीक्षक सारनाथ भूपेश कुमार राय से पूछताछ की. जिसके बाद जांच में आधा दर्जन लोगों की पहचान की गई है. उन पर लॉकडाउन उल्लंघन के मामले में मुकदमा दर्ज किया गया.

 

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें