कोरोना टीका लगने के बाद भी संक्रमित हो गए फूलपुर थाने में तैनात दारोगा, हड़कंप

Smart News Team, Last updated: Fri, 2nd Apr 2021, 8:21 PM IST
  • शुक्रवार को फुलपुर थाने में तैनात दारोगा गुफरान खान दोबारा कोविड पॉजिटिव पाए गए. जिसके बाद उन्हें होम आइसोलेट किया गया. साथ ही थाने को सेनेटाइज करके सभी पुलिसकर्मियों की कोरोना जांच भी की गई. जिसमें कोई भी पॉजिटिव नहीं पाया गया है.
कोरोना टीका लगने के बाद भी संक्रमित हो गए फूलपुर थाने में तैनात दारोगा, हड़कंप

वाराणसी. शुक्रवार को फूलपूर थाने में तैनात दारोगा गुफरान खान के टीकाकरण के बाद भी कोरोना पॉजिटिव निकलने से थाने में हड़कंप मच गया. जिसके बाद दारोगा को होम आइसोलेट किया गया. इसके साथ ही थाने को सेनेटाइज किया गया और कैम्प लगाकर सबकी जांच भी की गयी. हालांकि कोई भी संक्रमित नहीं निकला है. लेकिन सभी पुलिसकर्मियों को कोविड गाइड लाइन के साथ काम करने के सख्त निर्देश दिए गए है.

दरअसल दारोगा गुफरान खान गुरुवार को पेट में कुछ शिकायत होने के कारण बीएचयू दिखाने गए थे. जहां डॉक्टर ने कोविड टेस्ट करने के बाद उनका इलाज करने की बात की. जिसके बाद बीएचयू में उनका कोविड टेस्ट कराया गया. जिसमें शुक्रवार को उनके कोरोना पॉजिटिव होने की सूचना मिली. दारोगा गुफरान को पिछले अप्रैल माह में भी कोरोना संक्रमण हुआ था. जिसके बाद उन्होंने कोरोना का टीका भी लगवाया था. इसके चार दिन बाद उनको कोरोना की दूसरी डोज लगनी थी. दारोगा चार दिन पहले ही छुट्टी के बाद वापस ड्यूटी पर लौटे थे.

मुख्तार अंसारी को मोहाली कोर्ट से भी झटका, अंसारी को वापस आना होगा यूपी के जेल

उनके दोबारा संक्रमित मिलने की सूचना पाकर फूलपुर थाने में हड़कंप मच गया. जिसके बाद इंस्पेक्टर दुर्गेश मिश्रा ने थाने को सेनेटाइज कराया. इसके साथ ही सभी पुलिसकर्मियों को कोविड गाइड लाइन का पालन करते हुए काम करने का निर्देश भी दिया है. इंस्पेक्टर ने सख्त निर्देश दिए है कि कोई भी व्यक्ति बिना मास्क लगाए थाने में प्रवेश नहीं करेगा.

2024 में PM मोदी के खिलाफ वाराणसी से मैदान में उतरेगी ममता ? TMC ने दिया ये जवाब

वहीं प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र की टीम प्रभारी चिकित्सा अधिकारी डॉ एच सी मौर्य के नेतृत्व में फूलपुर थाने पर पहुंची. जहां कैम्प लगाकर 64 पुलिसकर्मियों की एंटीजेन किट से जांच की गयी. लेकिन कोई भी कोरोना पॉजिटिव नहीं पाया गया. इसके अलावा दारोगा गुफरान को होम आइसोलेट रहने का भी निर्देश दिया गया है.

UP में तेजी से बढ़ रहे कोरोना केस, 1-8वीं कक्षा के स्कूल 11 अप्रैल तक रहेंगे बंद

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें