पुलिस का नहीं सुधर रहा रवैया, सर्राफा कर्मी को महिला इंस्पेक्टर ने जड़ा थप्पड़

Smart News Team, Last updated: Wed, 9th Jun 2021, 9:50 AM IST
  • वाराणसी में महिला इंस्पेक्टर ने सर्राफा बाजार एसोसिएशन के संरक्षक के दुकान कर्मी को थप्पड़ जड़ दिया. शिकायत के बाद इंस्पेक्टर पर विभागीय जांच के निर्देश दिए गए हैं. 
महिला इंस्पेक्टर ने सर्राफा कर्मचारी को थप्पड़ जड़ा, पुलिस कमिश्रनर ने जांच के निर्देश दिए.

वाराणसी. यूपी पुलिस के रवैये को लेकर कई शिकायतें सामने आती हैं. अब मामला वाराणसी से आया है. जहां एक महिला दरोगा ने सर्राफा एसोसिएशन के संरक्षक के एक कर्मचारी को बिना कारण थप्पड़ जड़ दिया. जिसके बाद बिजनेसमैन ने महिला इंस्पेक्टर के खिलाफ शिकायत कर दी. पुलिस कमिशन्रर ने इंस्पेक्टर को लाइन हाजिर कर जांच के निर्देश दिए हैं.

वाराणसी चौक थाने की ब्रह्मनाल चौकी की इंचार्ज सुमन यादव ने ठठेरी बाजार में वाराणसी सर्राफा एसोसिएशन के संरक्षख शैलेंद्र सेठ के एक कर्मी को थप्पड़ मारा है. मामले की शिकायत एसोसिएशन संरक्षक ने पुलिस कमिश्नर ए सतीश गणेश से कर दी. एसोसिएशन संरक्षक के मुताबिक यह मामला 4 जून का है. शिकायत मिलने के बाद कमिश्नर ने आरोपी महिला इंस्पेक्टर पर विभागीय जांच के निर्देश दिए.  

सर्राफा एसोसिएशन के संरक्षक का कहना है कि 4 जून को ब्रह्मनाल चौकी इंचार्ज सुमन यादव शाम 5 बजे उनकी दुकान पर आईं और दुकान खुली होने की बात कहकर जांच करने के लिए कहा. उनकी इस बात के बाद कर्मचारियों ने पार्सल आने और मिलान के लिए दुकान खोली है.  

बिहार-UP से दिल्ली-मुंबई के लिए बुधवार से ये 14 ट्रेनें शुरू, पढ़ें लिस्ट-टाइम टेबल 

महिला इंस्पेक्टर ने बिना कारण के दुकान के एक कर्मी को थप्पड़ मार दिया और दुकान की महिला कर्मी को गालियां देने लगीं. मामले के सामने आने पर डीसीपी काशी जोन अमित कुमार का कहना है कि सभी पुलिस कर्मियों को समझाया जा चुका कि कमिश्नरेट दुर्व्यवहार को बर्दाश नहीं करेगा.

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें