वाराणसी: यूपी STF ने एनकाउंटर में एक लाख के इनामी बदमाश दीपक वर्मा को किया ढेर

Ankul Kaushik, Last updated: Mon, 13th Sep 2021, 3:07 PM IST
  • योगी सरकार में शातिर बदमाशों का खात्मा हो रहा है. उत्तर प्रदेश की एसटीएफ टीम ने एक लाख के इनामी को ढेर कर दिया है. वारणसी में चौबेपुर के बरियासनपुर में यूपी एसटीएफ ने एक लाख के इनामी दीपक वर्मा को मुठभेड़ में ढेर कर दिया है.
यूपी एसटीएफ ने मुठभेड़ में एक लाख के इनामी को किया ढेर

वारणसी. उत्तर प्रदेश की योगी सरकार में अपराधियों का खात्मा हो रहा है. इसी कड़ी में यूपी एसटीएफ ने वाराणसी में एक लाख के इनामी बदमाश को ढेर किया है. यूपी एसटीएफ ने एक लाख के इनामी दीपक वर्मा को मुठभेड़ में मार गिराया है. वाराणसी के चौबेपुर के बरियासनपुर में मुठभेड़ में इस शातिर को यूपी एसटीएफ ने मार गिराया है. मुखबिर की सूचना पर जब एसटीएफ की टीम ने इस शातिर की घेराबंदी की तो शातिर ने गोली चलाई फिर इसके बाद जवाबी कार्रवाई करते हुए एसटीएफ की गोली का शातिर दीपक वर्मा शिकार हुआ. एक लाख के इनामी दीपक वर्मा पर हत्या, लूट और रंगदारी के कई केस दर्ज हैं. इसके साथ ही वाराणसी जोन से दीपक वर्मा पर एक लाख इनाम था और बदमाश दीपक दर्जनों गंभीर मामलों में वांछित चल रहा था.

यूपी एसटीएफ ने जिस एक एक लाख के इनामी बदमाश दीपक वर्मा को मुठभेड़ में मार गिराया है. वह पिछले चार साल से फरार चल रहा था और वाराणसी समेत आसपास के जिलों में उस पर दर्जनों मुकदमे दर्ज थे. मारा गया यह बदमाश वाराणसी जोन का सबसे बड़ा बदमाश था और इसके लिए यूपी एसटीएफ की वाराणसी यूनिट से मुठभेड़ हुई थी.

गन लाइसेंस के लिए अफसरों को धमका रहा था फर्जी OSD, एसटीएफ ने किया अरेस्ट

उत्तर प्रदेश की एसटीएफ टीम लगातार शातिर बदमाशों के खिलाफ अभियान चला रही है. इन शातिरों के लिए योगी सरकार आए दिन इन पर शिकंजा कस रही है. योगी सरकार में बदमाशों का आए दिन एनकाउंटर होता नजर आता है लेकिन फिर भी बदमाशों को हौंसले बुलंद है. प्रदेश की सुरक्षा व्यवस्था के लिए योगी सरकार ने यूपी पुलिस को साफ निर्देश दे रखे हैं.

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें