वाराणसी में बोले CM योगी आदित्यनाथ- मुझसे नाराज नहीं हैं यूपी के ब्राह्मण

Nawab Ali, Last updated: Mon, 6th Sep 2021, 6:05 PM IST
  • उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने 'हिन्दुस्तान' के पूर्वांचल सम्मान समरोह में कहा है कि यूपी में ब्राह्मण उनकी सरकार से नाराज नहीं है. अगर ब्राह्मण नाराज होते तो पंडित छन्नूलाल आज यहां हमारे साथ नहीं बैठते. भाजपा द्वारा अयोध्या, मथुरा और काशी को सरकार ने पहचान दिलाने का काम किया है.
सीएम योगी आदित्यनाथ ने कहा यूपी में ब्राह्मण उनकी सरकार से नाराज नहीं है. (फाइल फोटो)

वाराणसी. उत्तर प्रदेश के वाराणसी में हिन्दुस्तान पूर्वांचल सम्मान समारोह में सीएम योगी आदित्यनाथ ने ब्राह्मण समाज को लेकर बड़ा बयान दिया है. सीएम योगी ने यूपी में भाजपा से ब्राह्मण नाराज को लेकर सवाल पर जवाब देते हुए कहा है कि ब्राह्मण समाज उनसे नाराज नहीं है. सीएम योगी ने कहा कि यूपी में ब्राह्मण समाज की नाराजगी का सवाल ही पैदा नहीं होता है. क्योंकि अगर प्रबुद्ध वर्ग नाराज होता तो पंडित छन्नूलाल यहाँ हमारे साथ नहीं बैठते हैं. देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने साल 2020 में सनातन धर्म के मानने वालों के इंतेजार को खत्म करते हुए राममंदिर निर्माण कार्य का शुभारंभ किया है.

उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री ने कहा है कि यूपी में ब्राहमण समाज की उनकी सरकार से कोई नाराजगी नहीं है. हमारी सरकार ने ही वर्षो से राममंदिर निर्माण के इंतेजार को ख़त्म किया जिसका देश-दुनिया के लोगों ने स्वागत किया है. उन्होंने कहा है कि कुछ ल्लोग राममंदिर निर्माण होने पपर खून खराबा होने की बात करते थे लेकिन हमारी सरकार में ऐसा कुछ नहीं हुआ है. सीएम योगी ने विपक्षी पार्टियों पर भी निशाना साधा है. उन्होंने कहा है कि जो पूर्व की सरकारें राम-कृष्ण भगवान का नाम लेने से डरते थे आज वो भी कह रहे हैं की राम हमारे हैं.

वाराणसी के 30 गांवों से गुजरेगा बुलेट ट्रेन, मंडुआडीह होगा आखिरी पड़ाव, जानें बुलेट ट्रेन का कॉरिडोर

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने एक बार फिर से अब्बाजान शब्द को लेकर तंज कसा है. सीएम योगी ने कहा है कि कई पार्टियों को मुस्लिम समाज के वोट तो चाहिए लेकिन उन्हें अब्बाजान से परहेज है. आज प्रदेश की जनता नेताओं की हकीकत जान चुकी है इस लिए कोई उन पर भरोसा नहीं कर रहा है.

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें