वाराणसी एयरपोर्ट प्रशासन ने BHU की कोरोना रिपोर्ट को बताया फर्जी, यात्री को रोका

Smart News Team, Last updated: Sun, 27th Jun 2021, 11:03 PM IST
  • वाराणसी के लालबहादुर शास्त्री अंतरराष्ट्रीय एयरपोर्ट पर विमान यात्री को यात्रा करने से रोक दिया गया. एयरलाइंस कर्मियों का कहना है कि यात्री की आरटीपीसीआर जांच रिपोर्ट फर्जी है. विस्तारा एयरलाइन से सियाराम सौरभ द्विवेदी वाराणसी से मुंबई जा रहे थे.
 विस्तारा एयरलाइन्स के कर्मियों ने यात्री की आरटीपीसीआर जांच रिपोर्ट बताई फर्जी

वाराणसी. वाराणसी के लालबहादुर शास्त्री अंतरराष्ट्रीय एयरपोर्ट पर रविवार को वाराणसी से मुंबई जा रहे एक विमान यात्री को विस्तारा एयरलाइंस कर्मी ने यात्रा करने से रोक दिया. एयरलाइंस कर्मी का कहना है कि यात्री की आरटी-पीसीआर जांच रिपोर्ट फर्जी है जबकि विमान यात्री का कहना है कि उसने अपनी आरटी-पीसीआर जांच 25 जून को आईसीएमआर एमआरयू लैब आईएमएस बीएचयू वाराणसी से कराई है.

जानकारी के अनुसार सियाराम सौरव द्विवेदी का विस्तारा एयरलाइंस के विमान संख्या यूके 622 से वाराणसी से मुंबई का टिकट था. जब यात्री एयरपोर्ट पर पहुंचा और एयरलाइंस काउंटर पर बोर्डिंग पास के दौरान अपनी जांच आरटी-पीसीआर रिपोर्ट दिखाई तो रिपोर्ट को लेकर एयरलाइंस कर्मी व यात्री के बीच झड़प हो गई. काफी समय के बहस के बाद यात्री को यह कह कर हवाई यात्रा करने से रोक दिया गया कि आप की आरटी-पीसीआर जांच रिपोर्ट फर्जी है. जिसके बाद विमान यात्री ने एयरलाइंस कर्मियों से कहा कि आप लिख कर दीजिए कि मेरी कोविड जांच रिपोर्ट फर्जी है लेकिन एयरलाइंस कर्मियों ने उनकी बता नहीं सुनी.

राष्ट्रपति ने गांव की मिट्टी को लगाया अपने माथे, फिर किया जनता को संबोधित

 विमान यात्री सियाराम सौरव द्विवेदी की आरटी-पीसीआर रिपोर्ट 

विमान यात्री ने बताया कि उसने अपनी आरटी-पीसीआर जांच 25 जून को आईसीएमआर एमआरयू लैब आईएमएस बीएचयू वाराणसी से कराई है. जिसका सैंपल आईडी 59250442 है और जांच रिपोर्ट निगेटिव है लेकिन फिर भी एयरलाइंस कर्मियों द्वारा उनकी बात नहीं सुनी गई. बता दें कि यात्री सियाराम सौरभ द्विवेदी मुंबई में फिल्म निर्देशन का कार्य करते हैं. वे अपनी बहन की शादी में शामिल होने के लिए वाराणसी आए थे जिसके बाद फिल्म निर्देशन के जरूरी कार्य से मुंबई जा रहे थे. इस मामले में एयरपोर्ट निदेशक आकाश दीप माथुर का कहना है कि इन दिनों आरटी-पीसीआर जांच रिपोर्ट मे एयरपोर्ट पर गड़बड़ी पाई जा रही है. कंप्यूटराइज रिपोर्ट न होने के कारण एयरलाइंस कर्मियों के द्वारा विमान यात्री को रोका गया होगा.

 

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें