वाराणसी में दिन दहाड़े चोरी, पुलिस ने छापेमारी में आरोपियों को धर दबोचा

Smart News Team, Last updated: Tue, 15th Jun 2021, 7:47 AM IST
  • वाराणसी के मंडुवाडीह थाना क्षेत्र के पहाड़ी गांव से दिन दहाड़े चोरी का मामला सामने आया है. रविवार को पहाड़ी गांव निवासी रोहित प्रधान के बंद घर में छत के रास्ते दो चोर घुस गए. जिसमें गहने समेत नगदी पर भी हाथ साफ कर फरार हो गए लेकिन सोमवार को पुलिस ने छापेमारी कर दोनों आरोपियों को धर दबोचा.
वाराणसी में दिन दहाड़े चोरी करने वाले आरोपियों को पुलिस ने पकड़ा. ( सांकेतिक फोटो )

वाराणसी वाराणसी के मंडुवाडीह थाना क्षेत्र के पहाड़ी गांव से दिन दहाड़े चोरी का मामला सामने आया है. बताया जा रहा है कि रविवार को पहाड़ी गांव निवासी रोहित प्रधान के बंद घर में छत के रास्ते दो चोर घुस गए. जिसमें गहने समेत नगदी पर भी हाथ साफ कर फरार हो गए लेकिन सोमवार को पुलिस ने छापेमारी कर दोनों आरोपियों को धर दबोचा.

सोमवार की सुबह मंडुवाडीह थाना प्रभारी ने मामले का खुलासा करते हुए बताया कि रविवार को पहाड़ी गांव निवासी रोहित प्रधान के यहां से दिनदहाड़े 1 सोने की चेन व 1 हजार रुपये की चोरी हुई थी. जिसमें दो चोरों का हाथ था. पुलिस ने छानबीन में कुछ संदिग्ध लोगों से पूछताछ की व मामले की जांच की तो एक मुखबिर से मालूम पड़ा की चोरी करने वाले आरोपी पहाड़ी गेट के पास मौजूद हैं. पुलिस ने देरी न करते हुए थाना प्रभारी परशुराम त्रिपाठी , बरेका चौकी इंचार्ज लवकुश यादव ने पुलिस टीम संग बताए गए स्थल पर छापेमारी की.

वाराणसी में बैंको की सुरक्षा का हो रहा निरीक्षण, हर संदिग्ध पर पुलिस की नजर

छापेमारी के दौरान मौके पर ही दोनों आरोपी चोरी किए गए माल सहित पकड़ लिए गए. जिसके बाद पुलिस ने उस स्थल की अच्छे से तलाशी भी ली. छानबीन में चोरी गयी सोने की एक चेन व 1 हजार रुपये बरामद हो गए. पुलिस ने बताया कि चोरी के मामले में गिरफ्तार आरोपियों में एक 19 वर्षीय मनीष कुमार निवासी पहाड़ी गेट व दूसरा बाल अपचारी को गिरफ्तार कर लिया गया.

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें