आगंनवाड़ी का निरीक्षण करने पहुंचे योगी के मंत्री, बोले-CM की इच्छा सबको मिले शिक्षा

Smart News Team, Last updated: Wed, 18th Nov 2020, 4:17 PM IST
  • योगी सरकार में कैबिनेट मंत्री अनिल राजभर ने बुधवार को वाराणसी के सराय डंगरी गांव में नवनिर्मित आंगनबाड़ी केन्द्र का निरीक्षण किया. उन्होंने कहा कि सीएम योगी चाहते हैं कि गरीब बच्चों को भी मिले अच्छी शिक्षा.
कैबिनेट मंत्री अनिल राजभर ने सराय डंगरी गांव में आंगनबाड़ी केन्द्र का निरीक्षण किया.

वाराणसी. उत्तर प्रदेश सरकार में कैबिनेट मंत्री अनिल राजभर बुधवार को वाराणसी के सराय डंगरी गांव पहुंचे. योगी सरकार में कैबिनेट मंत्री अनिल राजभर ने गांव के नवनिर्मित आंगनबाड़ी केन्द्र का निरीक्षण किया. इस मौके पर उन्होंने कहा कि मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ का उद्देश्य है कि गरीब बच्चों को भी अच्छी शिक्षा मिले.

योगी सरकार में कैबिनेट मंत्री अनिल राजभर बुधवार दोपहर में लंका के सराय डंगरी गांव पहुंचे। यहां उन्होंने हाल ही में बने आंगनबाड़ी केन्द्र का निरीक्षण किया। यहां उन्होंने गौ पूजन किया और उसके बाद हर एक निर्माण कार्य का अच्छी तरह से निरीक्षण किया. उन्होंने अधिकारियों को कार्य को समय से निरीक्षण करते रहने का निर्देश दिया.

 

वाराणसी: पुलिस की टीम पर हमला, मुजरिम के घरवालों ने फोड़ा हेड कांस्टेबल का सिर

कैबिनेट मंत्री अनिल राजभर ने इस मौके पर कहा कि इस आंगनबाड़ी केन्द्र बनाने का उद्देश्य तभी सफल होगा. जब आसपास के नौनिहाल बच्चे यहां आकर शिक्षा लेंगे. अनिल राजभर ने कहा कि देश के प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी और प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ का ये उद्देश्य है कि गरीब के बच्चों को अच्छी शिक्षा मिले.

वाराणसी: नशे को लेकर पत्नी से विवाद के बाद अधेड़ ने फांसी लागकर की आत्महत्या

मंत्री अनिल राजभर ने कहा कि गरीब बच्चों को अच्छी शिक्षा दिलाने के लिए ऐसे तमाम केन्द्रों का निर्माण किया जा रहा है. इस दौरान जिलाध्यक्ष हंसराज विश्वकर्मा, उपाध्यक्ष सुरेश सिंह, दीपक सिंह राजवीर, प्रधान शोभनाथ पटेल, रमेश साहनी, अनिल सिंह, अरविंद सिंह और वीरू सिंह मौजूद रहे. आपको बता दें कि कैबिनेट मंत्री अनिल राजभर सोमवार को खपड़िया मंदिर के दर्शन करने गए थे. तब उन्होंने कहा कि खपड़िया मंदिर के सुंदरीकरण के लिए 26 लाख रुपए स्वीकृत हुए हैं. जल्द ही कार्य शुरू होगा.

 

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें