बैंक मैनेजर की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत, पुलिस ने गेट तोड़ निकाली लाश

Smart News Team, Last updated: Tue, 20th Apr 2021, 11:34 PM IST
  • टैगोर नगर इलाके में मगंलवार को एक मकान के फ्लैट से दुर्गंध आने की खबर मिली और फ्लैट का गेट अंदर से बंद मिला तब सूचना पर पुलिस भागी-भागी पहुंची और गेट तोड़कर देखा तो सब सन्न रह गए.
बैंक मैनेजर की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत, पुलिस ने गेट तोड़ निकाली लाश (फाइल फ़ोटो)

वाराणसी: कैंट पुलिस के होश तब उड़ गए जब टैगोर नगर इलाके में मगंलवार को एक मकान के फ्लैट से दुर्गंध आने की खबर मिली और फ्लैट का गेट अंदर से बंद मिला तब सूचना पर पुलिस भागी-भागी पहुंची और गेट तोड़कर देखा तो सब सन्न रह गए. पुलिस ने फॉरेंसिक टीम को बुलाया, बताया जा रहा है, की इस फ्लैट में संदीप महाजन मूल निवासी मकान नम्बर 104 आवास विकास कालोनी ऋषिकेश उत्तरखंड रहते थे. शनिवार को आखरी बार वो बैंक गए थे फिलहाल वर्क फ्रॉम होम कर रहे थे.

वह पिछले छह साल से उत्कर्ष स्माल बैंक के चीफ मैनेजर के पद पर कार्यरत थे, इसके पहले वह दिल्ली स्थित कार्यालय में कार्यरत थे. छह महीने पहले ही उनका ट्रांसफर दिल्ली से वाराणसी हुआ था. पत्नी से तलाक के बाद अकेले ही टैगोरनगर में किराये पर रहते थे. बैंक अधिकारियों का कहना है कि शनिवार को वह बैंक आए थे. हालांकि कुछ समय से वह वर्क फ्रॉम होम में काम कर रहे थे.

1 मई से 18 साल के ऊपर के लोगों को लगेगी कोरोना वैक्सीन, रजिस्ट्रेशन के लिए करें ये काम

वह चीफ मैनेजर ऑडिट के पद पर थे. बैंक मैनेजर की लाश इस तरह से उसके घर में संदिग्ध परिस्थितियों में मिलने इलाके के लोगों में डर है और सब एक ही सवाल पूछ रहें हैं की आखिर बैंक मैनेजर की मौत कैसे हुई जिसका जवाब अभी किसी के पास नही है. पुलिस और फॉरेंसिक टीम मामले से पर्दा उठाने में लगी हुई है, पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही कुछ कह पाना संभव होगा की आखिर बैंक मैनेजर की मौत केस हुई.

विकास कार्य से जुड़े सभी कर्मचारियों की हुई बैठक, नगर आयुक्त ने दिए कई निर्देश

पुलीस मामले की सघन जांच के लिए आस पास से सीसीटीवी फुटेज जुटा रही है और पड़ोसियों से भी पूछताछ कर रही है की आखिर उन्हें इस घटना के बारे में क्या जानकारी है जिससे पुलिस किसी नतीजे पर पहुंच सके.

 

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें