वाराणसी: बच्चे की नजर उतारने आए युवक, लाखों के गहने लेकर हो गए रफूचक्कर

Naveen Kumar, Last updated: Sat, 19th Feb 2022, 3:58 PM IST
  • वाराणसी के बड़ागांव में झाड़ फूंक के बहाने महिला से लाखों की ठगी कर ली गई. बाइक सवार तीन बदमाशों ने इस वारदात को अंजाम दिया. बदमाश महिला से सोने की चेन और मंगल सूत्र लेकर फरार हो गए.
फाइल फोटो

वाराणसी. वाराणसी के बड़ागांव में झाड़ फूंक के बहाने महिला से लाखों की ठगी का मामला सामने आया है. वारदात को बाइक सवार तीन बदमाशों ने अंजाम दिया. बदमाश महिला से सोने की चेन और मंगल सूत्र लेकर फरार हो गए. परिजनों ने शुक्रवार को थाने में धोखाधड़ी का मुकदमा दर्ज कराया है, जिसके बाद पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है. जानकारी के अनुसार, बड़ागांव थाना क्षेत्र के रायपुर गांव में गुरुवार को महेंद्र पटेल के घर पर बाइक सवार तीन युवक पहुंचे थे. 

इस दौरान घर के बाद प्रियंका बैठी हुई थी. बदमाशों ने महिला से कहा कि तुम्हारे बच्चे को नजर लग गई है. इसके बाद उन्होंने नजर उतारने के नाम पर महिला से घर से चावल लाने कहा. इस पर महिला ने घर के अंदर से चावल लाकर दे दिया. इसके बाद बदमाशों ने महिला को झांसे में लेने के लिए कहा कि बच्चे की नजर बहुत तगड़ी है, चावल से नहीं उतरेगी. बदमाशों ने महिला से कहा कि सोना लाने पर ही बच्चे की नजर उतर पाएगी. इस पर महिला फिर से घर के अंदर गई और सोने की चेन और मंगलसूत्र उनको दे दिया. 

दाढ़ी बनाने गया शख्स, वापस आते ही लग गई 9 लाख की चपत, उड़ गए होश, जानें मामला

इसके बाद बदमाशों ने कुछ देर तक सोने को लेकर मंत्र पढ़ा. इसके बाद चावल को छींटने के लिए महिला को दे दिया. इस पर महिला चावल छींटने घर पर चली गई. इसी बीच मौका पाकर बदमाश सोने की चेन और मंगलसूत्र लेकर घर से फरार हो गए. महिला को ठग का अहसास हुआ तो परिजनों को सूचना दी. परिजनों ने थाने में रिपोर्ट दर्ज कराई है. पुलिस मामले की जांच में जुट गई है.

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें