दुल्हन हो गई प्रेमी संग फरार, मंडप छोड़ सीधा थाने पहुंची दूल्हे की बारात

Smart News Team, Last updated: Tue, 29th Jun 2021, 7:11 AM IST
  • वाराणसी के चौबेपुर में रविवार बारात लेकर पहुंचने के बाद दूल्हे राजा फफक-फफक कर रोने लगा. शादी से एक दिन पहले अगर किसी की दुल्हन फरार हो जाए तो दुल्हा करे भी तो क्या. पुलिस ने लड़की को तो ढूंढ निकाला लेकिन शादी फिर एक और वजह से लटक गई.
वाराणसी: दुल्हन हो गई प्रेमी संग फरार, मंडप छोड़ सीधा थाने पहुंची दूल्हे की बारात

वाराणसी. वाराणसी के चौबेपुर में एक दूल्हा थाने पहुंचते फफक फफक कर रोने लगा. साथ ही अपने बदकिस्मती को कोसने भी लगा. दरअसल हुआ ये दूल्हा जिस लड़की से शादी करने पहुंचा था वो शनिवार रात को ही अपने प्रेमी के साथ फरार हो गई थी. जिसे पुलिस ने लड़की और लड़की को भगाने वाले लड़के को अपनी हिरासत में ले लिया. जिससे दूल्हे को बारात साथ थाना पहुंचना पड़ा. 

यह पूरा मामला चौबेपुर के एक बस्ती में हुआ. जहां पर एक दूल्हा मुफ्तीगंज जौनपुर से बारात लेकर पहुंचा था. जब बारात लड़की के घर पहूंची तो पता चला कि वह शनिवार रात ही एक लड़के के साथ घर से भाग गई थी. जिसे पुलिस ने पकड़ लिया है. जिसके बाद दूल्हे राजा बारात के साथ ही थाने पहुंच गए. जहां पर लड़के पक्ष के समेत लड़की के पक्ष वाले भी दुल्हन को घर ले जाकर रीति रिवाजों के साथ दूल्हे से शादी करवाना चाह रहे थे. लड़की और लड़के वालों के चाहने से क्या होता है. पुलिस ने लड़की को घर ले जाने से साफ इंकार कर दिया.

यूपी के सरकारी दफ्तरों में अब जाएंगे सभी कर्मचारी, योगी सरकार का आदेश जारी

इसके अलावा लड़की को लड़के के साथ पकड़ने के बाद मुकदमा दर्ज कर लड़की को मेडिकल के लिए भेज दिया गया. जिसके कारण दूल्हे राजा थाने पर ही अपनी बदकिस्मती को कोसते हुए फफक फफक कर रोने लगे. साथ ही बारात को भी बिना दुल्हन के वापस लौटना पड़ा. वहीं चौबेपुर थानाध्यक्ष राजेश त्रिपाठी ने बताया कि अगवा करने वाले युवक सुरेश करवल निवासी परानपुर मडुवाडीह को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया गया है.

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें