वाराणसी: काशी विश्वनाथ धाम कॉरिडोर निर्माण में लगे 16 कर्मचारी कोरोना संक्रमित

Smart News Team, Last updated: 02/09/2020 08:50 AM IST
  • शहर में बड़ी संख्या में एंटीजन टेस्ट कराए जा रहे  हैं. जिसके बाद भारी मात्रा में कोरोना संक्रमण के मामले सामने आए हैं. विश्वनाथ कॉरिडोर के निर्माण में लगी कंपनी के 200 कर्मचारियों के सैंपल लिए गए जिसमें से 16 कर्मचारियों में संक्रमण की पु्ष्टि हुई है.
वाराणसी गंगा घाट

वाराणसी: पीएम मोदी की महत्वाकंक्षी योजना काशी विश्वनाथ मंदिर कॉरिडोर के निर्माण में लगी कंपनी के 16 कर्मचारियों के कोरोना संक्रमित होने की पुष्टि हुई है. बीते सप्ताह शुरू हुई मॉस सैंपलिंग के तहत यहां के कर्मचारियों की भी सैंपलिंग हुई थी. आंकड़ों के अनुसार करीब 200 कर्मचारियों की सैंपलिंग हुई है जिसमें 16 संक्रमित पाए गए.

जानकारी के मुताबिक शहर में मॉस सैंपलिंग के दौरान बहुत बड़ी संख्या में लोगो के कोरोना पॉजीटिव होने की बात सामने आई है. विश्वनाथ कॉरिडोर निर्माण में लगी कंपनी के 16 कर्मचारियों के साथ ही हेड पोस्ट ऑफिस कैंट के 39 स्टाफ की सैंपलिंग में 2 पॉज़िटिव मिले हैं. सारनाथ म्यूजियम के 153 में 6, जिला जज कार्यालय के एक कर्मचारी, एडीजे-15 की अदालत के एक कर्मचारी, सीजेएम के टाइप बाबू और एक अधिवक्ता मंगलवार को कोरोना संक्रमित पाए गए.

शहर के कुल 11 बाजारों में रैपिड एंटीजन टेस्ट कराया गया है. यहां पर 872 लोगों का सैंपल लिया गया था. इसमें 20 व्यापारियों की कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव पाई गई. राजघाट इलाके में 300 और कोनिया बाजार में 33 लोगों का टेस्ट कराया गया जिसमें 5 लोग पॉजिटिव हैं. आदमपुर थाने के पास 64 व्यक्तियों का टेस्ट कराया गया। इसमें 4 व्यक्ति पॉजिटिव पाए गए हैं। वी मार्ट पांडेपुर में 35 लोगों का परीक्षण हुआ। इसमें एक व्यक्ति पॉजिटिव पाया गया। हनुमान धर्मशाला शिवपुर में 31 व्यक्तियों का टेस्ट में एक व्यक्ति संक्रमित पाया गया. वहीं जेएचवी मॉल तथा पोस्ट ऑफिस के कुल 129 लोगों के टेस्ट में 5 लोग संक्रमित पाए गए. आबकारी विभाग ऑफिस के सामने पानी टंकी के पास कुल 101 लोगों के परीक्षण  एक व्यक्ति संक्रमित पाया गया.  

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें