वाराणसी: 3 किलो गांजा ले जा रहे 2 अरेस्ट, पुलिस को देख भागने की कोशिश

Smart News Team, Last updated: Sat, 27th Mar 2021, 3:20 PM IST
  • शुक्रवार की शाम को पुलिस ने चौबेपुर थाना क्षेत्र से दो लोगों को तीन किलो गांजा एवं एक गुप्ती के साथ गिरफ्तार किया. पुलिस ने दोनों आरोपियों के खिलाफ मुकदमा दर्ज करके उन्हें जेल भेज दिया है.
वाराणसी: 3 किलो गांजा ले जा रहे 2 अरेस्ट, पुलिस को देख भागने की कोशिश

वाराणसी. शुक्रवार की शाम को पुलिस ने दो लोगों को तीन किलो गांजा एवं एक गुप्ती के साथ गिरफ्तार किया है. इन आरोपियों को पुलिस ने चौबेपुर थाना क्षेत्र के सिरिस्ती गांव के पास गिरफ्तार किया. दोनों आरोपी बाइक से चौबेपुर से भगतुआ की विपरीत दिशा से तेजी से आ रहे थे. तभी वहाँ पुलिस को देखकर बाइक सवार वापस भागने लगे. जिससे पुलिस को उनपर शक हुआ और दोनों को दौड़ाकर पकड़ लिया गया. पुलिस ने जब दोनों की तलाशी ली तो उनके पास से 3 किलो गांंजा व एक गुप्ती बरामद हुई. दोनों आरोपियों के खिलाफ केस दर्ज करके पुलिस ने उन्हें जेल भेज दिया है.

इस संबंध में चिरईगांव चौकी प्रभारी अतुल कुमार मिश्रा ने बताया कि अगामी पंचायत चुनाव में शांति व्यवस्था बनाए रखने एवं अपराधियों की तलाश में वो पुलिस बल के साथ चौबेपुर से भगतुआ चौराहे की ओर जा रहे थे. तभी टीवीएस एकस्ल बाइक पर दो लोग सवार होकर विपरीत दिशा से तेज रफ्तार से आते हुए दिखे. पुलिस को देखते ही बाइक सवार दोनों लोग वापस भागने लगे. जिसे देखकर पुलिस को उन पर संदेह हुआ और दोनों को दौड़ा कर पकड़ लिया गया.

हिमालय एयरलाइंस के विमान की वाराणसी एयरपोर्ट पर इमरजेंसी लैंडिंग, कुआलालंपुर से नेपाल जा रहा था विमान

पुलिस के अनुसार दोनों आरोपियों में से एक ग्राम सीवों निवासी गुलाब हरिजन एवं दूसरा आरोपी गिलटबाजार का निवासी सुमित सोनकर है. पुलिस ने दोनों आरोपियों की तलाशी ली है. जिसमें गुलाब के पास से एक किलो पांच सौ ग्राम गांजा एवं एक गुप्ती बरामद हुआ है. वहीं सुमित के पास से एक किलो पांच सौ ग्राम गांजा बरामद किया गया है. दोनों आरोपियों में से गुलाब के खिलाफ एनडीपीएस के साथ 4/24 आयुध अधिनियम के तहत मुदमदा दर्ज किया गया है. वहीं सुमित सोनकर के खिलाफ एनडीपीएस अधिनियम के तहत केस दर्ज हुआ है. पुलिस ने दोनों आरोपियों को गिरफ्तार करके जेल में भेज दिया है.

वाराणसी- दिल्ली हाईस्पीड कॉरिडोर को लेकर एसडीएम ने की बैठक

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें