वाराणसी: बिजली के चपेट में आने से 50 वर्षीय वृद्ध की मौत

Smart News Team, Last updated: 09/08/2020 05:25 PM IST
  • वाराणसी के रोहनिया मडांव गांव में रविवार की सुबह 7 बजे बिजली के करंट के चपेट में आने से एक 50 वर्षीय वृद्ध दिलीप की मौत हो गयी.
प्रतीकात्मक तस्वीर

वाराणसी के रोहनिया मडांव गांव में रविवार की सुबह 7 बजे बिजली की करंट की चपेट में आने से 50 वर्षीय व्यक्ति की मौत हो गयी. मृतक व्यक्ति की पहचान दिलीप पटेल के रूप में हुई. जानकारी के अनुसार मड़ाव निवासी दिलीप पटेल एक निजी स्कूल के संचालक थे जो रविवार की सुबह लगभग 7 बजे अपने घर से थोड़ी दूर पर अपने खेत में धान की फसल की निराई करने के लिए गए थे.

इनके खेत में छुट्टा पशुओं से बचाव हेतु तार का बाड़ लगाया गया है. उस पर बिजली का तार गिरा था, जिसमें बिजली का करंट दौड़ रहा था. सुबह जब वे खेत देखने गए तो वहाँ लगे तार से चपेट में आने से मौके पर ही उनकी मौत हो गयी. किसी ने इसकी सूचना परिजनों को दी. मौके पर पहुँचे परिवार वालों ने उठाकर चितईपुर स्थित एक निजी हॉस्पिटल में ले गए, जहां पर डॉक्टरो ने उन्हें मृत घोषित कर दिया.

मृतक की पत्नी और दो बच्चों का रो-रो कर बुरा हाल है. परिवार वालों ने इसकी सूचना पुलिस को नहीं दी और ना ही पोस्टमार्टम की कार्यवाही की गई. इस बारे में उपनिरीक्षक सत्येंद्र प्रताप सिंह ने बताया कि हमारे यहां ऐसी कोई लिखित सूचना नहीं है और ना ही हम लोगों को कोई जानकारी है.

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें