प्रेमी से शादी की जिद पर दुखी पिता ने पुलिस के सामने काट ली हाथ की नस

Somya Sri, Last updated: Sat, 25th Sep 2021, 12:28 PM IST
  • वाराणसी के जंसा की रहने वाली एक युवती 30 जुलाई को अपने स्नातक की परीक्षा देने मंडुवाडीह आई थी. जहां से वो गायब हो गयी. पुलिस ने युवती को मुंबई से बरामद किया. बेटी की जिद थी कि वो अपने प्रेमिका के साथ मुंबई चली जाए और वहीं उससे शादी करके रहने लगे. बेटी के फैसले से दुखी बाप ने अपने हाथ की नस काट ली.
प्रेमी से शादी की जिद पर दुखी पिता ने पुलिस के सामने काट ली हाथ की नस (प्रतिकात्मक फोटो)

वाराणसी: वाराणसी के मंडुवाडीह थाने के पास अपनी बेटी के फैसले से दुखी बाप ने अपने हाथ की नस काट ली. ये देख पुलिसकर्मियों ने फौरन उन्हें मड़ौली स्तिथ किसी अस्पताल में भर्ती कराया. बेटी की जिद थी कि वो अपने प्रेमिका के साथ मुंबई चली जाए और वहीं उससे शादी करके रहने लगे. घरवालों द्वारा बेटी को लाख मनाने के बाद भी न मानने पर दुखी बाप ने ये कदम उठाया.

मिली जानकारी के मुताबिक वाराणसी के जंसा की रहने वाली एक युवती 30 जुलाई को अपने स्नातक की परीक्षा देने मंडुवाडीह आई थी. जहां से वो गायब हो गयी. परिवारवालों ने जब बेटी से संपर्क साधने की कोशिश की तो कोई अता पता नहीं चला. युवती के पिता फौरन मंडुवाडीह पहुंच कर थाने में बेटी की गुमसुदगी का रिपोर्ट दर्ज कराते हैं. पुलिस ने कार्यवाही करते हुए युवती को मुंबई से बरामद किया और वाराणसी लेकर आए.

थाने से महज 100 मीटर दूर शटर तोड़कर 25 लाख की घड़ी ले गए चोर, सोती रही वाराणसी पुलिस

जब वह थाने पहुंची तो युवती ने अपने पिता से साफ कह दिया कि वह मुंबई में अपने प्रेमी के साथ रह रही थी और वहीं रहना चाहती है. उसने कहा कि वह अपने प्रेमी के संग शादी करके मुंबई में ही रहना चाहती है. इस बीच उसके पिता और परिवार वालों ने बेटी को लाख समझाने की कोशिश की. अंत मे बेटी के ना मानने पर दुखी पिता ने थाने और पुलिसकर्मियों के सामने अपने दाहिने हाथ की नस काट ली. लहूलुहान हालत में पिता को देखकर फौरन पुलिस कर्मियों ने उन्हें निजी अस्पताल में भर्ती कराया जहां उनका उपचार चल रहा है. इधर बेटी अभी भी अपनी जिद पर अड़ी है.

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें