वाराणसी: नीलांचल एक्सप्रेस की चपेट में आकर एक युवक की मौत, डेढ़ घण्टे ट्रैक जाम

Smart News Team, Last updated: Sat, 5th Dec 2020, 4:13 PM IST
वाराणसी के जंसा थाना क्षेत्र में पड़ने वाले सोनबरसा पंचायत भवन के निकट से गुजर रही ट्रेन की चपेट में आकर रामलाल पटेल की मौत हो गई. जिसके पता चलने पर परिजन आनन-फानन मौके पर पहुंचा और पुलिस को सूचना दी. पुलिस ने पहुंचने के बाद शव को पीएम के लिए भेज दिया है.
(तस्वीर: भारतीय रेलवे)

वाराणसी: जिले के जंसा थाना क्षेत्र में पड़ने वाला सोनबरसा पंचायत भवन के पास से गुजर रही ट्रेन की चपेट में आने से रामलाल पटेल की मौत हो गई. रामलाल पटनेल अर्जुनपुर थाना, कपसेठी निवासी सुनील कुमार पटेल के पुत्र हैं. रामलाल 25 वर्षीय है. घटना की सूचना मिलने पर परिवार में हाहाकार मच गया. जिससे सब घबरा गए. वहीं, परिवार के मुखिया पिता सुनील मौके पर पहुंचे और फिर उन्होंने ही पहचान की कर बताया कि वह उनका छोटा बेटा है.

आपको बचा दें कि मृतक रामलाल अपने तीन भाईयों में सबसे छोटा है. उसकी मौत का कारण अभी तक नहीं पता चल सका है. पिता ने शव को देखने के बाद ही पुलिस को इस घटना की जानकारी दे दी थी. लेकिन पुलिस समय से पहुंचने पर अस्मर्थ रही. जिसके चलते मालगाड़ी करीब डेढ़ घंटे तक ट्रैक पर खड़ी रही.

UP MLC चुनावः वाराणसी में शिक्षक और स्नातक पर BJP हारी, दोनों सीटों पर सपा जीती

पुलिस ने बताया कि रामलाल की मौत सुबह नीलांचल एक्सप्रेस की चपेट में आने से हो गई थी. वहीं, जंसा पुलिस ने सबसे पहले शव को कब्जा में लिया और इसके बाद उसे पीएम के लिए भेज दिया है. इसी के बाद मौत के असल कारणों का पता लग सकता है. इसी के चलते वो आगे अपनी रिपोर्ट तैयार कर जांच करेंगे. 

लखनऊ: 50 लाख युवाओं को नौकरी देने के लिए योगी सरकार ने की मिशन रोजगार की शुरुआत

लखनऊ: 507 NRI ने यूपी में उद्योग लगाने की जताई इच्छा

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें