ट्रेन पकड़ने के चक्कर में हुई कार की भयंकर टक्कर, 3 की मौत 1 घायल

Smart News Team, Last updated: Wed, 21st Jul 2021, 5:23 PM IST
  • ट्रेन पकड़ने के चक्कर में हुआ कार का भयंकर एक्सीडेंट.
  • महिला समेत तीन लोगों की मौके पर ही मौत एक गंभीर रूप से घायल.
  • प्रयागराज वाराणसी हाईवे पर कार तेज रफ़्तार होने के कारण अनियंत्रित हुई और डिवाइडर को पार कर दूसरी लेन में जा पहुंची.
  • सामने से आ रहे ट्रेलर की कार से हुई जबरदस्त टक्कर.
ट्रेन पकड़ने के चक्कर में कार की हुई भयंकर टक्कर, 3 की मौत 1 घायल

वाराणसी. बुधवार की सुबह ट्रेन पकड़ने के चक्कर में तेज स्पीड में दौड़ती कार का भयंकर एक्सीडेंट हो गया. कार में चार लोग सवार थे जिसमें से महिला समेत तीन लोगों की मौके पर ही मौत हो गई. एक गंभीर रूप से घायल है. यह घटना रोहनिया थाना क्षेत्र के राजातालाब बीरभानपुर के पास की है. जहां प्रयागराज वाराणसी हाईवे पर कार तेज रफ़्तार होने के कारण अनियंत्रित हो गयी और डिवाइडर को पार कर दूसरी लेन में चली गई. तभी सामने से आ रहे ट्रेलर की कार से जबरदस्त टक्कर हो गयी. 

इस दर्दनाक हादसे के बाद आस पास के लोगों ने तुरंत पुलिस को सुचना दी. टक्कर इतनी भयंकर थी कि कार में फंसे लोगों को बहार निकालने में घंटों लग गये. कार पूरी तरह से तहस-महस हो गयी. बता दें कि आशुतोष को बिहार के सिवान जाने के लिए चार बजे प्रयागराज स्टेशन से ट्रेन पकड़नी थी. जिसके लिए लीलावती, उनका पोता चन्दन, शैलेश, आशुतोष के साथ एक कार में स्टेशन तक गए. कार शैलेश चला रहा था.

पूर्व कांग्रेस विधायक के बेटे ने हथौड़े से की भाभी की हत्या,बहू ने कहा था-नपुंसक

चारों कार से प्रयागराज स्टेशन पहुंचे तो ट्रेन निकल चुकी थी. ट्रेन को अगले स्टेशन से पकड़ने के चक्कर में उन्होंने कार तेज रफ़्तार भगाई. अगले स्टेशन भदोही पहुंचे तो ट्रेन वहां से भी निकल चुकी थी. उन्होंने फैसला लिया कि ट्रेन को उससे भी अगले स्टेशन वाराणसी से पकड़ा जाये जिसके चलते शैलेश ने कार को और तेज रफ़्तार से चलाया. जिसके दौरान ही हाईवे पर राजातालाब बीरभानपुर के पास कार अनियंत्रित होकर दूसरी लेन में चली गयी और ट्रेलर से भयंकर टक्कर हो गयी. हादसे में केवल कार चला रहे शैलेश को गंभीर हालत में अस्पताल भेजा गया बाकि तीनो की मौके पर ही मौत हो गयी.

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें