वाराणसी: अधिवक्ताओं ने कोषागार कार्यालय में घुसकर की नारेबाजी और प्रदर्शन

Smart News Team, Last updated: Wed, 23rd Dec 2020, 3:09 PM IST
  • कथित रूप से अपशब्दों का इस्तेमाल करते हुए कोषागार बंद करने की भी दी धमकी. अधिवक्ता जिलाधिकारी कार्यालय के पोर्टिको में कर रहे हैं धरना प्रदर्शन. बुधवार को कलेक्ट्रेट में अधिवक्ताओं ने किया धरना प्रदर्शन व बन्द कराया कार्यालय मौके पर पुलिस फोर्स तैनात.
वाराणसी: अधिवक्ताओं ने कोषागार कार्यालय में घुसकर की नारेबाजी और प्रदर्शन

वाराणसी: मंगलवार को राजा तालाब में अधिवक्ताओं के साथ हुए घटनाक्रम के विरोध में बुधवार को अधिवक्ता कलेक्ट्रेट स्थित कोषागार कार्यालय में घुसकर नारेबाजी की. इस दौरान अधिवक्ताओं ने अपशब्दों का इस्तेमाल करते हुए कोषागार कार्यालय को बंद करने की धमकी दी. इस दौरान मुख्य कोषाधिकारी शिव राम तथा कोषाधिकारी तेज बहादुर सिंह ने अधिवक्ताओं को समझा-बुझाकर शांत कराया. 

लेकीन वकीलों ने किसी की भी नहीं सुनी, वो जिलाधिकारी को बुलाने पर अड़े हुए हैं.अधिवक्ता अभी जिलाधिकारी कार्यालय के पोर्टिको में धरना प्रदर्शन कर रहे हैं. इससे पहले भी वकीलों ने पोर्टिको में धरना प्रदर्शन किया था. एक साथी वकील की जमीन पर कब्जा की शिकायत को लेकर प्रदर्शन के दौरान जिला प्रशासन ने समस्या हल करने का आश्वासन दिया था, लेकिन कोई भी कार्रवाई जिला प्रशासन की तरफ से नहीं की गई. 

यूपी विधानसभा चुनाव से पहले पंचायत चुनाव का महामुकाबला, ग्रामीण राजनीति का अखाड़ा

अधिवक्ताओं का आरोप है कि प्रशासन कब्जा करने वालों का साथ दे रहा है. अधिवक्ताओं के आंदोलन को बार एसोसिएशन की तरफ से भी पूरा समर्थन मिला हुआ है. वकीलों के बवाल को देखते हुए मौके पर पुलिस बल तैनात किया गया है.

वाराणसी: काशी विद्यापीठ में नए सत्र से शुरू होगा बीकॉम एलएलबी और BBA LLB कोर्स

 

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें