वाराणसी एयरपोर्ट पर यात्री भूल गए कोरोना, भीड़ में सोशल डिस्टेंसिंग की धज्जियां

Smart News Team, Last updated: Thu, 10th Sep 2020, 12:12 AM IST
  • कोरोना काल में वाराणसी एयरपोर्ट पर डरा देने वाला नजारा देखने को मिला जहां टर्मिनल परिसर में लोगों की भीड़ जमा थी. सोशल डिस्टेंसिंग की धज्जियां उड़ा जा रही थी.
वाराणसी एयरपोर्ट का नजारा आपको डरा देगा

वाराणसी. जिले में तेजी के साथ कोरोना के मामले लगातार बढ़ते जा रहे हैं लेकिन लगता है यहां के अच्छे वर्ग से आने वाले और हवाई जहाज से यात्रा करने वाले लोग इस बात को नहीं मान रहे हैं. वाराणसी एयरपोर्ट पर जुटने वाली भीड़ को देखकर तो ऐसा ही लगता है कि लोग शायद कोरोना को भूलकर फ्लाइट में सवार होते हैं. एयरपोर्ट परिसर में लोगों की भीड़ इतनी है कि सोशल डिस्टेंसिंग की जमकर धज्जियां उड़ रही हैं. कोई कोरोना के नियमों को लेकर गंभीर नजर नहीं आ रहा.

मिली जानकारी के अनुसार, जहां एक ओर यात्रियों को कोरोना वायरस से बचने के लिए सोशल डिस्टेंसिंग का ख्याल करने के लिए कहा जा रहा है वहीं दूसरी तरफ वाराणसी एयरपोर्ट ये सब बातें हवा में उड़ गई हैं. 

UP: खत्म होंगे ब्रिटिशकाल के गैर जरूरी कानून, विचार के बाद नीति आयोग जाएगी लिस्ट

बुधवार को एयरपोर्ट टर्मिनल बिल्डिंग के अंदर यात्रियों की भीड़ देखने को मिली. दरअसल सरकार ने बस लॉकडाउन खत्म किया है, यात्रियों को सोशल डिस्टेंसिंग की धज्जियां उड़ाने की लिए छूट नहीं दी है लेकिन इसके बावजूद एयरपोर्ट पर नियमों का पालन यात्रियों से नहीं करया जा रहा है.

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें