वाराणसी: सड़क के लिए खुदे गड्ढे में डूबने से एक मासूम की मौत

Smart News Team, Last updated: 17/08/2020 08:21 PM IST
  • वाराणसी जनपद के जंसा थाना क्षेत्र अंतर्गत परमपुर गांव के पास रिंग रोड बनाने के लिए खोदे गये गड्ढे में एक पाँच वर्षीय मासूम शाहिल की डूबने से मौत हो गयी.
प्रतीकात्मक तस्वीर

वाराणसी जिले जंसा थाना क्षेत्र के अंतर्गत परमपुर गांव के पास रिंग रोड बनाने के लिए खोदे गये गड्ढे में एक 5 वर्षीय मासूम साहिल की डूबने से मौत हो गयी. घटना की सूचना पर परिजनों के ऊपर आफत का पहाड़ टूट पड़ा. मृतक मासूम के परिजनों का रो-रो बुरा हाल था.

मिली जानकारी के अनुसार परमपुर गांव के पूर्व ग्राम प्रधान हरीराम राजभर की पुत्री मायके आयी थी. उसका पुत्र साहिल सायंकाल अपने मामा मुकेश के साथ भैस चराने गया था. जहाँ मासूम शौच करने के बाद रिंग रोड निर्माण के लिए खोदे गये गड्ढे के पास चला गया. वहाँ शौच क्रिया करने के दौरान पैर फिसल जाने से वह पानी में चला गया और डूब गया. मासूम का मामा मुकेश राजभर तत्काल गड्ढे में पहुंच कर उसे एक निजी अस्पताल ले गया, जहाँ उसकी हालत बिगड़ती देख डॉक्टरों ने वाराणसी रेफर कर दिया गया. वाराणसी नगर में स्थित अस्पताल के चिकित्सकों ने मासूम को मृत घोषित कर दिया.

मासूम की मां पूजा राजभर की शादी हरिहरपुर थाना शिवपूर में हुई है. घटना के बाद गांव में कोहराम मच गया. वहीं मृतक के परिजनों का रो-रो कर बुरा हाल था.

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें