DD किसान के शो '100 करोड़ का कवि' में सेलिब्रिटी गेस्ट बनीं वाराणसी की अंकिता

Smart News Team, Last updated: Mon, 24th May 2021, 5:43 PM IST
डीडी किसान पर आने वाले रियलिटी शो ‘100 करोड़ का कवि’ के सेमी फाइनल शो में बनारस की मशहूर कवयित्री अंकिता खत्री नादान गेस्ट सेलिब्रिटी के रूप में पहुंची. जहां उन्होंने सेमीफाइनल के सभी कलाकारों के प्रस्तुति को सुना और सलाह और कई सारे सुझाव दिए.
कवयित्री अंकिता खत्री नादान (फाइल फोटो)

वाराणसी : डीडी किसान पर आने वाले रियलिटी शो ‘100 करोड़ का कवि’ में वाराणसी की मशहूर कलाकार और कवयित्री अंकिता खत्री नादान सेलिब्रिटी गेस्ट के रुप में पहुंची. साईं बाबा टेलिफिल्म्स की ओर से आयोजित होने वाले इस शो के प्रोड्यूसर गजेंद्र सिंह ने अंकिता खत्री नादान को बुलाया था. अंकिता खत्री नादान शो के सेमीफाइनल में गेस्ट सेलिब्रिटी बनी है.

‘100 करोड़ का कवि’ के 21 पर एपिसोड में पहुंची अंकिता खत्री नादान ने रियलिटी शो में अपनी कविता आसान नहीं बनारस से प्यार करना भी सुनाया. कविता आसान नहीं बनारस से प्यार करना सुनने के बाद रियलिटी शो में मौजूद सभी प्रतिभागी कलाकार और जज उनके इस कविता पर जमकर तालियां बजाई. अंकिता खत्री नादानी शो के सभी कलाकारों को उनके प्रस्तुति के बाद उनको कई सारी टिप्पणी सलाह भी दिया.

मायावती का हमला, कहा- कोरोना को लेकर हवा-हवाई घोषणा कर रहीं सरकारें

डीडी किसान पर 3 जनवरी से शुरू हुए रियलिटी शो 100 करोड़ का कवि में भाग लेने वाले 40 प्रतिभागियों ने अब तक गीत गजल कविता पेश करके अपना जलवा बिखेरे हैं. फिलहाल  शो अपने अंतिम चरण में है. रियलिटी शो के 21वाँ एपिसोड जो शो का सेमी फाइनल है. जिसमें 6 कलाकार पहुंच कर अपने कला का प्रदर्शन शो के जज पद्मश्री अशोक चक्रधर और गीतकार समीर अंजान के सामने किया है.

400 से अधिक साल बाद हुआ जनपदोध्वंस रक्षा अभिषेक, कोरोना से बचाव के लिए अनुष्ठान

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें