वाराणसी: रंगदारी मांगने के आरोप में बाहुबली विधायक विजय मिश्रा पर एक और केस दर्ज

Smart News Team, Last updated: 29/08/2020 01:04 PM IST
  • भदोही के बाहुबली विधायक विजय मिश्रा पर एक और केस दर्ज हुआ है. उनपर पुरोहित से रंगदारी मांगने का आरोप लगा है. इससे पहले भी उनके खिलाफ केस दर्ज हैं और पुलिस कार्रवाई कर रही है.
वाराणसी: रंगदारी मांगने के आरोप में बाहुबली विधायक विजय मिश्रा पर एक और केस दर्ज

वाराणसी. भदोही जिला के ज्ञानपुर सीट से बाहुबली विधायक विजय मिश्रा के खिलाफ पुलिस ने एक और मुकदमा दर्ज किया है. विधायक विजय मिश्रा के खिलाफ मिर्जापुर की विंध्याचल कोतवाली में 15 लाख रुपये रंगदारी मांगने और अपहरण करने के आरोप में पुलिस ने केस दर्ज किया है. यह मामला पूर्व सभासद एवं विंध्य विकास परिषद के सदस्य अवनीश मिश्रा की शिकायत पर दर्ज किया गया है.

जानकारी के अनुसार कुछ दिनों पहले अवनीश मिश्रा ने सोशल मीडिया पर एक वीडियो बनाकर वायरल किया था. वीडियो में अवनीश मिश्रा ने विधायक विजय मिश्रा पर रंगदारी व जान से मारने की धमकी का आरोप लगाया था. इसके संबंध में अवनीश मिश्रा ने जिले में डीएम, एसपी को पत्र सौंप कर अवगत कराया था.बताया जा रहा है कि सुनवाई न होने पर अवनीश मिश्रा ने प्रधानमंत्री और मुख्यमंत्री को पत्र लिखा था.

वाराणसी के एलबीएस अस्पताल में कोरोना के डर से नहीं हो रहा मरीजों का इलाज

इस मामले को पुलिस ने संज्ञान में लिया. एसपी के निर्देश देने के बाद सीओ सिटी ने मामले की जांच शुरु कर दी. शुक्रवार को जांच के बाद विंध्याचल कोतवाली में विधायक विजय मिश्रा और उसके सहयोगियों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया गया है. पुलिस ने बताया कि विजय मिश्रा के खिलाफ धारा 120 ई और 386  के तहत केस दर्ज कर लिया गया है.

आरटीओ से बचने के लिए भाग रहे ट्रक चालक की दूसरी गाड़ी की चपेट में आने से मौत

इस मामले की जांच में एसपी अजय कुमार सिंह ने बताया कि अवनीश मिश्रा की तहरीर पर ज्ञानपुर के विधायक विजय मिश्रा के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया गया है. उन्होंने कहा कि जांच के बाद मामले में आगे की कार्रवाई की जाएगी. पुलिस पिछले एक महीने से विधायक और उसके सहयोगियों के खिलाफ नजर बनाए है. 

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें