वाराणसी: दूसरे के खेत में आर्केस्ट्रा कराने पर बराती और खेत मालिक के बीच मारपीट

Smart News Team, Last updated: 11/06/2021 11:32 AM IST
दूसरे की खेत में आर्केस्ट्रा कराने को लेकर बाराती दुल्हन के घर और खेत के मालिक के बीच कहासुनी के बाद मारपीट हो गई. जिसको लेकर दिन गुरुवार को तीन आरोपियों के खिलाफ थाने में तहरीर दे दिया गया.
पुलिस के अनुसार आर्केस्ट्रा में मनपसंद गाना बजाने को लेकर मारपीट हुआ. (प्रतीकात्मक फोटो)

वाराणसी : वाराणसी में दूसरे की खेत में आर्केस्ट्रा आयोजित करने को लेकर खेत मालिक की बारातियों और दुल्हन के पक्ष के बीच कहासुनी के बाद मारपीट हो गई. मामला इतना आगे बढ़ा कि खेत मालिक ने अपने घर से ट्रैक्टर लाकर आर्केस्ट्रा के मंच पर चढ़ा दिया. अंत में डायल 112 को फोन करके बुलाना पड़ा. मारपीट वाली जगह पहुंची कछवा रोड चौकी पुलिस ने मामला शांत कराया.

कछवा रोड चौकी इंचार्ज रजनीश त्रिपाठी ने इस पूरे मामले पर कहा कि, आर्केस्ट्रा में मनपसंद गाना न बजाने की वजह से यह मारपीट की गई है. जिसमें 3 दोषियों के खिलाफ थाने में जोगियापुर के रहने वाले सुरेश बिंद के तहरीर देकर कार्रवाई करने की मांग की गई है. पुलिस ने पहले ही आर्केस्ट्रा मंच पर चढ़ाने वाले ट्रैक्टर को अपने कब्जे में ले लिया है.

कोरोना की तीसरी लहर के मद्देनजर यूपी सरकार अलर्ट- स्वास्थ्य मंत्री जयप्रताप सिंह

जोगियापुर गांव में हरिचंद की बेटी प्रियंका का विवाह भदोही के रहने वाले राजबहादुर के बेटे बृजेश कुमार बिंद से होने वाली थी. जोगिया पुर गांव में बारात पहुंची. बरात को रोकने के लिए झब्बू यादव के खेत में व्यवस्था की गई थी. झब्बू यादव के खेत में बरात रुकने के बाद बारातियों ने आर्केस्ट्रा लगा दिया. बाद में झब्बू यादव के लोग आर्केस्ट्रा को रोकवाने लगे. जिस वजह से बराती, दुल्हन के घर के लोगों का झब्बू यादव के लोगों से कहासुनी के बाद मारपीट हो गया.

 

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें