Varanasi Fire: विनायक प्लाजा के साड़ी शोरूम में भीषण आग, कई लोग अंदर फंसे

MRITYUNJAY CHAUDHARY, Last updated: Thu, 3rd Mar 2022, 5:50 PM IST
  • वाराणसी के मालदहिया क्षेत्र में विनायक प्लाजा बिल्डिंग के साड़ी के शोरूम में आग लग गई. आग लगने की सूचना पर मौके पर फायर ब्रिगेड की टीम पहुंच राहत बचाव का कार्य शुरू कर दिया है. वहीं शोरूम में कई लोग फंसे हुए है.
वाराणसी में विनायक प्लाजा के साड़ी शोरूम में लगी भीषड़ आग, अंदर फंसे 15 लोग

वाराणसी. वाराणसी के मलदहिया चौराहे के पास बहुमंजिला इमारत विनायक प्लाजा के साड़ी शोरूम में गुरुवार को अचनाक आग गई है. शोरूम में आग लगने पर वहां पर भगदड़ मच गई. शोरूम में आग लगने के चलते उसमे करीब 15 लोग फंसे होने की सूचना है. बताया जा रहा है कि शोरूम में अचानक आग लग गई. वहीं जब आग लगी तो वहां पर कुछ काम चल रहा था. फिलहाल मौके पर पहुंची फायर ब्रिगेट की टीम आग को काबू करने में लगी हुई है. ताकि शोरूम में फंसे लोगों को जल्द से जल्द बचाया जा सके.

जानकारी के अनुसार बहुमंजिला इमारत विनायक प्लाजा के साड़ी शोरूम में आग लगते ही स्थानीय  सिगरा थाने की पुलिस और फायर ब्रिगेड को सूचित किया गया. सूचना मिलते ही मौके पर पुलिस और फायर ब्रिगेड की टीम पहुंची. फायर ब्रिगेड की टीम फिलहाल रहत बचाव के कार्य में लगी हुई है. अभी तक साड़ी के शोरूम में आग लगने का कारण साफ नहीं हो पाया है.

अखिलेश की जनसभा में ममता बोलीं- UP में खेला होबे, सपा अध्यक्ष ने कहा- भविष्य का चुनाव है

साड़ी के शोरूम में आग लगने से मलदहिया-लहुराबीर मार्ग पर वाहनों का आवागमन रोक दिया गया है. वहीं शोरूम की आग बुझाने में फायर ब्रिगेड का साथ आसपास के लोग भी दे रहे है. साड़ी के शोरूम में आग लगने से पहले मलदहिया-लहुराबीर मार्ग पर पूर्व प्रधानमंत्री नरेंद्र की रिहर्सल फ्लीट गुजरी थी.

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें