बैचमेट ने धोखे से शराब पिलाकर किया युवती का रेप, तस्वीरें लेकर करता रहा ब्लैकमेल

Smart News Team, Last updated: Sat, 31st Jul 2021, 2:06 PM IST
  • वाराणसी की एक युवती ने अपने बैचमेट पर आरोप लगाया है कि उसने युवती को धोखे से शराब पिलाकर अवैध संबंध बनाए और उसकी तस्वीरें लेकर वायरल करने की धमकी देकर ब्लैकमेल करता रहा. युवती ने आरोपी के खिलाफ केस दर्ज करा दिया है. पुलिस मामले की छानबीन में जुटी है.
बैचमेट ने युवती को धोखे से शराब पिलाकर किया रेप (प्रतीकात्मक तस्वीर)

वाराणसी. वाराणसी से दुष्कर्म का एक मामला सामने आया है. जहां पांडेयपुर की युवती ने अपने बैचमेट पर उसे धोखे से शराब पिलाकर अवैध संबंध बनाने और तस्वीरों को वायरल करनी की धमकी देने का आरोप लगाया है. आरोपी लंबे समय से युवती को ब्लैकमेल करके उसका शोषण कर रहा था. जिसके बाद युवती ने थाने पहुंचकर मामले की शिकायत की. युवती की तहरीर पर लालपुर पांडेयपुर पुलिस ने युवती के बैचमेट संतोष कुमार और अज्ञात के खिलाफ केस दर्ज किया है. आरोपी संतोष पटना के यदुवंशी नगर अखाड़ के ऋषि कुटीर का रहने वाला है. पुलिस मामले की छानबीन कर रही है.

युवती ने बताया कि वह पुणे के एक कॉलेज में बीएससी की छात्रा है. कॉलेज में युवती की दोस्ती उसके बैचमेट संतोष कुमार से हुई. एक बार संतोष नाइट आउट के बहाने उसे हॉस्टल से बाहर ले गया. जहां उसने धोखे से युवती को शराब पिलाई और उसके साथ अवैध संबंध बनाए. साथ ही उसकी तस्वीरें भी ले ली. जिसके बाद आरोपी उन तस्वीरों को वायरल करने की धमकी देकर युवती को लोनावाला ले गया. जहां उसने होटल में युवती के साथ जबरन संबंध बनाए. युवती के विरोध करने पर आरोपी ने उसके साथ मारपीट भी की.

एक दिन के दौरे पर कल यूपी आ रहे हैं गृह मंत्री अमित शाह, ये रहेगा कार्यक्रम

युवती को 26 जनवरी 2020 को मुंबई एयरपोर्ट पर फिर से आरोपी मिला और उसे एक होटल में ले जाकर शोषण किया. इस दौरान युवती प्रेग्रेंट हो गई और इन सभी बातों की जानकारी आरोपी के घरवालों को थी. इसी बीच युवती की एक दोस्त ने उसे बताया कि संतोष ने ऐसे ही कई लोगों को धोखा दिया है. कोरोना महामारी आने के बाद कॉलेज बंद होने पर जब युवती अपने घर आ गई तो यहाँ भी संतोष 26 दिंसंबर 2020 को आ गया और उसे ब्लैकमेल करके होटल ले गया. 21 फरवरी 2021 को युवती के कॉलेज जाने के बाद भी आरोपी उसे ब्लैकमेल करता रहा. जिसके बाद युवती घर आ गई. जब संतोष ने युवती की निजी तस्वीरें कॉलेज ग्रुप में वायरल कर दी तो उसने थाने जाकर आरोपी के खिलाफ केस दर्ज कराया.

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें