प्रियंका गांधी ट्वीट से ब्यूटी पार्लर गैंगरेप केस में पुलिस एक्शन तेज,2 गिरफ्तार

Smart News Team, Last updated: 28/08/2020 09:26 PM IST
  • रविवार को वाराणसी में एक लड़की के साथ गैंगरेप हुआ. जिसके दो दिन बाद प्रियंका गांधी ने यूपी में बढ़ते अपराधों को लेकर ट्वीट किया जिसमें प्रियंका ने इस घटना का भी जिक्र किया. गांधी के ट्वीट के बाद इस केस में पुलिस एक्शन में आई. बीती रात को पुलिस ने इस घटना के आरोपी में से दो लोगों को गिरफ्तार कर लिया.
वाराणसी के ब्यूटी पार्लर गैंगरेप केस में कांग्रेस की राष्ट्रीय महासचिव प्रियंका गांधी के ट्वीट के बाद तेजी आई है.

वाराणसी. जिले के रामनगर में एक नाबालिग लड़की से गैंगरेप के मामले में कांग्रेस की राष्ट्रीय महासचिव प्रियंका गांधी के ट्वीट के बाद तेजी आ गई है. इस घटना में एक युवक और एक युवती को गिरफ्तार किया गया है.

गुरुवार की रात को चुनार प्रभारी निरीक्षक ने रामनगर गोलाघाट से एक युवती जबकि कोलना चुनार से एक युवक को गिरफ्तार किया गया है. इसके अलावा कुछ आरोपी अभी फरार है जिनकी भी तलाश जारी है.

वाराणसी: बीच सड़क दिनदहाड़े चलीं गोलियां, दो की मौत, एक गंभीर रूप से घायल

शुक्रवार को रामनगर पहुंची अदलहाट पुलिस ने करीब आधा दर्जन स्थानों पर दबिश दी. साथ ही पुलिस घटना में शामिल ब्यूटी पार्लर संचालिका की तलाश में ब्यूटी पार्लर भी पहुंची. लेकिन उसकी संचालिका ब्यूटी पार्लर बंद कर फरार निकली.

अदलहाट प्रभारी निरीक्षक प्रमोद कुमार यादव ने बताया कि इस घटना में बीती रात रामनगर गोलाघाट से एक युवती और कोलना चुनार से दूसरे युवक को गिरफ्तार किया गया है. वही रामनगर के 10 लोगों की तलाश अभी की जा रही है.

वाराणसी: स्वतंत्र देव ने महेश श्रीवास्तव को बनाया काशी से BJP के क्षेत्र अध्यक्ष

आपको बता दें कि जिले के रामनगर में एक नाबालिग लड़की को बंधक बनाकर 10 लोगों ने उसके साथ गैंगरेप किया था. लड़की की एक रिश्तेदार ने बताया कि घर से 50 मीटर की दूरी पर एक महिला ने लड़की की मुलाकात क्षेत्र के एक प्राथमिक स्कूल के शिक्षक से कराई थी. जिसके बाद शिक्षक, ग्राम प्रधान और उसके मित्र ने भी लड़की के साथ दुराचार किया था. बाद में उसी महिला ने लड़की को रामनगर में बंधक बनवाकर दर्जनों लोगों से वेश्यावृति करवाई थी.

UP BJP क्षेत्र अध्यक्ष: बेनीवाल, मानवेंद्र, महेश, रजनीकांत, शेषनारायण, धर्मेंद्र

मामले में लखनऊ के उच्च पुलिस अधिकारियों के हस्तक्षेप के बाद चुनार पुलिस ने आईपीसी की धारा 363 के साथ 366, 376, 3/4 पॉक्सो एक्ट की धारा बढ़ाते हुए कार्यवाही को तेज कर दिया है. लड़की के परिजन ज़ल्द से ज़ल्द आरोपियों की गिरफ्तारी की मांग कर रहे हैं.

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें