वाराणसी: 8 साल की बच्ची समेत 3 पर गोली चलाने वाले अरेस्ट, पुलिस के हाथ अहम सबूत

Smart News Team, Last updated: Wed, 31st Mar 2021, 3:26 PM IST
  • वाराणसी के मिर्जामुराद थाना क्षेत्र में रविवार तीन लोगों पर गोली चलाने वाले तीन बदमाशों को पुलिस ने अरेस्ट कर लिया है. मिली जानकारी के अनुसार पुलिस के हाथ अहम सुराग लगे हैं.
बिहड़ा गोली कांड में तीन को पुलिस ने अरेस्ट किया.

वाराणसी. मिर्जामुराद थाना क्षेत्र में रविवार 28 मार्च को बिहड़ा गांव में हाइवे पर बदमाशों ने 8 साल की बच्ची समेत तीन लोगों को गोली मार दी थी. वारदात में बिहड़ा के रहने वाले 15 साल के विनय यादव की मौत हो गई थी. बदमाश किसी को गाली दे रहे थे जिसको लेकर विनय ने उन्हें टोका था. ये बात बदमाशों को बुरी लग गई थी जिसके कारण उन्होनें वारदात को अंजाम दिया. 

विनय के साथ किशोरी पंखुड़ी और चिराग सिंह उर्फ गुरुप्रसाद का इलाज वाराणसी के अस्पताल में चल रहा है. वारदात के बाद उच्चाधिकारियों ने कई टीमें बदमाशों की तलाश में लगा दी थी. पुलिस ने बुधवार की सुबह भदोही जिले समेत कई अन्य जगहों से बदमाशों को अरेस्ट किया. मिली जानकारी के अनुसार पुलिस के हाथ इस मामले में कई अहम सुराग हाथ लगे हैं. जल्द बड़ा खुलासा हो सकता है.  

वाराणसी में आग ने तीन झोपड़ी समेत गेहूं की फसल की राख, काबू पाने में दो लोग झुलसे

मिर्जामुराद थाने पर पकड़े गए बदमाशों से पूछताश के लिए वाराणसी भदोही की क्राइम ब्रांच समेत कई टीमें पूछताछ करने में लगी हैं. वहीं घटना के चार दिन बाद भी बिहड़ा गांव में मृत विनय के घर कई राजनीतिक दल के लोग भी परिवार को सांत्वना देने आ रहे हैं. वारदात से पूरा गांव सदमे में है. 

यूपी: 2020-21 का सत्र आज समाप्त, निजी स्कूलों को अब तक नहीं मिली ड्रेस और कॉपी-किताब की धनराशि 

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें